Kuch toh hai tujhse Raabta - 3.4 (last part)

1.3K 88 79
                                    


Back to the present

Karan: That's it guys! Story khatam!
Sanju: Sirji? Aage? Aage kuch na huyo?
Karan: Nahi Sanju.. Uske baad bhaiya aa gaye, main jald baazi mein chala gaya.. maine toh uss ladki ko dekha bhi nahi.. na ek dusre ka naam pata..
Koel: Toh Karan sir..Faizi aapko girlfriend ke naam se kyu chhed raha tha?
Faizi: Hum batate hain..Janabji ko woh ladki itni impressive lagi thi ki inhone kaha tha ki life mein waisi hi ladki chahiye.. aur koi nahi!! Toh college mein sabko reject karte rehta tha.. ki apni bike pe toh sirf usay hi bithaunga..

Everybody was so engrossed in the story that they had missed observing Monami's expressions until now. Karan immediately came towards her when he saw tears in her eyes and kneeled infront of her while wiping her tears.

Karan: Oh no.. Sorry Monami..sorry sorry sorry!! Trust me.. you are the only one in my life, sachhi! Ye toh 17 yr old Karan tha aur tumne suna na, it was nothing. Aur bhaiya ke jaane ke baad se toh you know maine aisa kabhi socha hi nahi.
Aur jabse tum life mein aayi ho na, mera dhyaan bhi nahi gaya kabhi uss ladki pe.

Monami(with a cute pout and teary eyes): Puri story finish karo. I know you are hiding something.

Karan was surprised, wondering how Monami could catch that.

Karan: Hmmm,..kuch khaas nahi, bas trial room mein baithe baithe main gaana gaa raha tha..and she sang too..so we played a bit of Antakshari.. That's it!

Koel: Aap aur antakshari? That's interesting! Kaunsa song... Ab mauka hai.. gaiye na sir!

Monami - Karan, Gao! Same song! Jo tab gaya tha!

Karan could not decipher Monami's expressions and didn't want to upset her further. So he just followed his Rani Sahiba's orders and stood in the centre, closed his eyes and started singing.

Main koi aisa geet gaoon
Ki aarzu jagaun agar tum kaho
Main koi aisa geet gaoon
Ki aarzu jagaun agar tum kaho
Tumko bulaun ya palkein bichhaun
Kadam tum jahan jahan rakho

Zameen ko aasman banaun
Sitaron se sajaun agar tum kaho

Agar tum kaho to main sunaun
Tumhein haseen kahaniyan
Sunogi kya meri zubani
Tum ek pari ki dastaan
Ya main karun tumse bayaan
Haan ya main karun tumse bayaan
Ki raja se rani mili thi kahan
Kahaniyon ke nagar mein
Tumhein leke jaaun agar tum kaho

Sid - Woww sir! Okay guys, let's continue the game na! Next song H se!

Monami got up from her seat and started singing the next song, surprising everyone and definitely Karan. Why did she choose this song only, he wondered.

Humein Tumse Pyaar Kitna
Yeh Hum Nahi Jaante
Magar jee nahin sakte tumhare bina
Humein Tumse Pyaar Kitna
Yeh Hum Nahi Jaante
Magar jee nahin sakte tumhare bina
Tumhein Koi Aur Dekhe to jalta Hai dil
Badhi Mushkilon Se
Phir Sambhalta Hai dil
Kya Kya Jatan Karte Hain Tumhe Kya Pataa
Yeh Dil Beqaraar Kitna
Yeh Hum Nahi Jaante
Magar Jee Nahi Sakte Tumhare Bina

Karan automatically sang the next song, looking directly in Monami's eyes.

Neele neele ambar par
chaand jab aaye
Pyaar barsaaye, humko tarsaaye
Aisa koi saathi ho
aisa koi premi ho
Pyaas dil ki bujha jaaye

Moran: Every day, I love you moreWhere stories live. Discover now