B- Veer tum lunch karo . Mai chalti hu.
V- tum mere sath lunch nahi karogi.
B- nahi mera man nahi hai.
V- shut up Mai tumhe yaha se khaye Bina Jane nahi dunga. Kya guarantee hai ki tum ghar jakar khana khaogi.
They both took dinner and veer fed her the food.
B- ok now I should leave.He stood up and place a kiss on her lip.
V- chalo Mai neeche tak chalta hu tumhare sath, or haa Ghar Jake Tumhe sirf rest karna hai samjhi. Chalo ab.
Veer opened the parcel which was kept aside and found another lunch box.
V- Ye lunch box phir se kisne bheja
Suddenly ck called him.
Ck- Veer tumhe lunch mil gaya na. Aaj Maine apne hatho se banaya tha tumhare liye.
V- mom lunch to bohot pehle hi mujhe mil chuka hai or maine kha bhi liya. Bani aayi thi lekar.
Ck- whatt! Bani vaha gayi thi seriously. Oh no pregnancy me use dhyan rakhna chahiye apna. Maine usse mana bhi Kiya tha.
V- ha mom vo kafi thaki si lag rahi thi or use yaha aadha ghanta wait bhi karna pada.
Ck- oh no she has turn so reckless nowadays.
Bani came back and switch on the A.C to have a quick Nap as she was tired.
After 2 hours ,
She get awaked as she felt someone presence in room. She get shocked after seeing CK standing just infront of her glaring at her.B- m..mom aap yaha achanak
Ck - kyu mere bete ke kamre me mai nahi aa sakti kya.
B- nahi vo mai so rahi thi or aap achanak se aa gayi. Aap knock karke bhi aa sakti thi.
Ck- am sorry mujhe yaha nahi aana chahiye tha.
B- lekin..
Ck left from thereAt evening veer returned back from office and his searched for his sweetheart.
He called her name, then only Ck comes out with a frowned face.
V- mom are you ok? Why are you looking upset
Ck- kuch nahi veer tum room me jao. Bani upar hi hai.
Just then a drop of tear fall from her eyes.
V - Mom aap ro rahi hai. Kya hua aapko. Kisi ne kuch kaha hai kya?
Ck - kuch nahi veer
V- mom please tell me . Kya baat hai? Dad se koi jhagda hua.
Ck- nahi beta vo bani..
V- Bani ne kuch kaha aapko
Ck - am sorry mai ab tum dono ke kamre me knock karke hi aaungi. Vo bani bohot der se so rahi thi isliye Mai Bina knock kiye ye dekhne chali gayi ki uski tabiyat to theek hai na. Use kisi cheez ki zarurat to nahi.
V- to usne kuch kaha aapse?
Ck - nahi vo bas use acha nahi laga Mera aise jana or thoda gussa ho gayi vo. Mai use sorry bol dungi.
She again started crying
V- Mom please this is your house. Aap jaha chahe vaha ja sakti hai. No need to say sorry.
Bani and Meera came there and saw Ck crying.
B- aap ro kyu rahi hai mom
V- jaise tumhe pata nahi ki tumne unse kya kaha hai. Bani she is my mom vo Bina knock kiye kahi bhi ja sakti hai. Ye unka ghar hai..B - veer I know she is your mom lekin ye meri baat ka galat matlab nikaal rahi hai. Mai so rahi thi or vo achanak se aa gayi to maine bol diya.
V- just say sorry to her. Tumhe Aisa nahi bolna chahiye tha.
YOU ARE READING
Under the dark spell (continued)
Fanfictionso read beginnings episodes of the stories in my old I'd @someonenoturs