B- nahi Dad mujhse maafi maangne ki zaroorat nahi hai. Maafi to meri us Mari Hui maa se maangni chahiye aapko jinke sath sabse galat hua,
R- bani mai apni galti ke liye sharminda hu. Or mujhe iski saza bhi mil rahi hai mujhe tab tak mukti nahi milegi jab tak tumhari maa mujhe maaf nahi kar deti.
V- bani in sab cheezo ka waqt nahi hai. Jaldi chalo. Bas subah hone hi wali hai. Hame arjit ke ghar jana hoga Jald se jald.
R- ha tum logo ko jana hoga mai ise zyada waqt tak rok nahi sakta.
Veer hold bani's hand and rushed to arjit's mansion. They found out the mirror started shining.
V- jaldi karna hoga waqt nahi hai.
They rushed towards the mirror but then bani screamed louder as someone grabbed her right leg and pulled her behind. She turned to face Priya.
V- Baniii
He screams her name and rushed to her rescue.
P- ye bahar Jana chahe to ja sakti hai lekin tum nahi veer. Mai ise tab hi chhodungi jab tum wapas aoge.
She grabbed her neck and pinned her to wall.
P- socho veer subah hone me bas 15 minute or hai. Ye or tumhara bacha dono mar jayenge.
B- veer tum jao Varna mirror band ho jayega. Apni jaan bachao.
V- mai tumhe chhod kar kahi nahi jaunga.
"Ruk jao Priya chhod do use"
All three of them listen sometime voice from behind. They turned to see sujhata standing thereB- Maa
P - Maa aap
Priya gets emotional for a moment and left bani.
S- bani jaldi se jao. Subah hone me bas 9 minute reh gaye hai ab.
P- maa aap iska sath kyu de rahi hai. Iski wajah se to aap...
S- iski nahi tumhari wajah se. Ye to har sach se anjaan thi. Ise to kuch pata hi nahi tha lekin tum aadha sach Jaan kar kaise kar sakti ho apni behen ke sath aisa.
P- mai kuch nahi jaanti mujhe bas veer chahiye.
S- tum use zabardasti haasil nahi kar sakti. Vo bani se pyaar karta hai. Mai janti hu hamare sath galat hua lekin tumne bani ke sath or bhi galat kiya.
Bani ran and hugged sujhata with tears.
B- Maa aap meri maa hai. Aapne mujhe kabhi kuch bataya kyu nahi. Kyu mujhse milne nahi aayi kabhi. Kyu mujhe itne bade sach se anjaan rakha.
S- kyuki mere paas Paisa nahi tha, property nahi thi. Mai tumhe vo har khushi dena chahti thi jo Priya ko nahi mil payi. Mai tumhe taneja mansion se door nahi karna chahti thi.
B- mere liye paise koi maayne nahi rakhte . maine us din aap par chillaya Priya ki wajah se or aapko....
S- nahi bani shayad mera waqt pura ho gaya tha. Mujhe to hamesha se hi heart problem thi. Jao beta tumhari asli duniya tumhara intezaar kar rahi hai. Veer bani ko lekar jao.
V- ji aunty.
Veer came to bani and hold her hand.
S- bani mai tumse ek aakhri cheez maangna chahti hu tumhare jane se pehle.
B- ji boliye na maa.
S- Priya ka antim sanskar karke uski astiya samundra me baha Dena taki use shanti mil sake. Yahi iske liye acha hai.
Bani nodded to her request
P- nahi veer nahi jaa sakta.
Sujhata tackles Priya by creating a wall infront of her.
YOU ARE READING
Under the dark spell (continued)
Fanficso read beginnings episodes of the stories in my old I'd @someonenoturs