Chapter::1❤️‍🔥

3.1K 151 22
                                    

Meanwhile in a tent ⛺..

Four soldiers were ran into the tent while took an another soilder in their arms..the soilder was injured Baldy..blood is continuously caming out from his left leg..and his right hand was also broken..but he was continuously saying one word again and again..

The injured soilder:B..Bharat Mata ki..jay..Bharat M..Mata k..ki jay(breathing heavily)..

The other soldiers:aree haato haato..samne se haato jaldi..

And suddenly another senior soilder came in front of them and said...

The senior soilder:aree mukhesh..Mukesh ki aisi halat kase Hui?😨...

One of the said:jay hind sir..sir bho mukhesh abhi kuch hi deer pehle Captain ke sath banker mein baithke chay pee raha tha..aur tabhi achakan banker mein ek mecile ake gira..aur mukhesh ne captain ko dhakka deke khud captain ke age agaya...aur mecile sidha iske upar gira..bho toh shukar hai ki mecile iske baju mein gira...isliye yeh injurys huye...warna agar iske upar girta toh aj hum humare ek aur Bhai ko kho dete..

The senior soilder:aur yeh mecile unn kamino ne hi feka hoga?..

One of the four soilders:yess sir...

The senior soilder:hmm laga hi tha mujhe..kuch aur toh bho kaar nhi sakte hai sivay pith piche vaar karneke..aur captain..bho kaha hai?

The other soldier:sir apko toh pata hi hai captain ko agar ekbaar gussa ajata hai toh unka khud pe koi control nhi rehta hai..unhone kaha aj kaminoko hum dikhayenge Sher ki tarha vaar karna kise kehte hai..yeh kehke bho akhele hi chale gay unko khatam karne...

The senior soilder:kyaaa?bho akele chale gay?...

The injured soilder(smiling in pain):sir captain toh akele hi kaafi hai unn chipkalio ke liye..

The senior soilder:aree dekho ise kon kahega ise itne chot lage hai..kase Haas raha hai dekho...

The injured soilder:s..sir Apne Maa keliye hi toh yeh chot khaya hai maine..isse muje abhi garv m.. mehsoos ho raha hai..aur cap..ahh😣..captain keliye toh main apni Jaan Dene se pehle doo baar bhi nhi sochunga..

The senior soilder:haan haan bss bss..abb bss Karo tum..yaha hum sabhi captain ke liye apni Jaan Dene se pehle doo baar bhi nhi sochenge..unke jaise insaan keliye Shahid hone pe hum Saabko garv mehsoos hoga..

The injured soilder:B..Bharat Mata ki jay..

The senior soilder:accha suno ise jald se jald lejao..aur jitni jaldi hosake medical attention do..hmm? main jata hun captain ke pass..

The soldiers:ok sir..jay hind..

Aur bho Saab uss injured soilder ko leke waha se chale jate hai..aur bho senior soilder border ki taraf chala jata hai...

At the the LOC(Line Of Control)..

(It's the meain border of Kashmir)...

The senior soilder started searching his Captain..But he couldn't find out his captain there..

The senior soilder:aree captain toh yaha bhi nhi hai..toh akhir gay kaha bho?aur goli chalne ki bhi toh koi awaaz nhi arahi hai..paar bho toh gay hai badla lene..fir kaha gay bho?...

And suddenly he heard a huge sound of a blast..He sees the 5 chambers of the Enamy soldiers which were at the opposite side of the LOC were blusted one by one..He was just seeing the whole seen with a wide mouth..
And suddenly he sees a person was coming inside from the smoks..

❤️‍🔥𝑷𝒊𝒚𝒂𝒂 𝑹𝒂𝒎𝒈𝒓𝒆𝒆𝒛❤️‍🔥(Completed)✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें