Hm ks ko lekar bahar ati hai..bahar barish bohot tez chuki thi taab taak..
Hm:aree itni tez barish ho Rahi hai..Ghar kase jayenge abhi..hume drive karna nhi ata hai..aur Singh ji driver kaar nhi sakte hai..kiuki abhi toh bho nashe mein hai.dur dur taak koi taxi wagera bhi kuch dikhai nhi de Raha hai yaha toh.kya kare abb?😟..
Ks:h..haseena..
Hm:ji Singh ji kahiye..kya hua?apko koi takleef ho Rahi hai kya?😰.
Ks:haseena dekhiye na kitna accha mosam ho Raha hai.apko..pata hai jaab hum d..duty pe the na taab..waha bhi aise jaab.barish hua karta tha t..taab..hum bhi bheegte the barish mein..
Hm:accha?apko pasand hai barish mein bheegna?😊..
Ks:haan..b..bohot bohot bohooot..
Ks was about to fall for her intoxication.but hm held back..
Hm:aree aree Singh ji.sambhaliye..aisa maat kijiye..gir jayenge app..
Ks pulled hm towards her and locked her hands around hm's waist.hm held ks's chest with her hands..
Hm:Singh ji..app yeh😳..
Ks put her finger on hm's lips.
Ks:shhhh..b..bho kaa hai na..hum jante hai hum agar gir..b..bhi gay toh humari patni hai.humko sambhalne keliye..s.samjhi Mrs. Singh?..
Hm:k..kya kaha apne abhi hume?😳.
Ks:Mrs. Singh..Mrs.Haseena Karishma Singh..app patni hai humari..toh app hi hui na Mrs. Singh.😊.
Hm feels a peace and pleasure while hearing her name with ks's name..she started smiling blushingly..
Ks:kaa hua itna Sharma kahe rahi hai app?aree hum koi paray thori hai apke..hmm?..
Hm can't speak anything for her shyness and she hugs ks tightly while smiling in ks's chest..ks also warped her hands around hm's waist..and they both started feeling eachother warmthnes..while clod wind was hitting there bodies..suddenly ks sees a small teashop some faar from them..
Ks:haseena..
Hm:ji Singh ji..
Ks:b..bho dekhiye samne ek chay ki dukan hai..chaliye waha Jake thoda baithte hai.ahh😣..
Hm:Singh ji kya hua apko?dard ho raha kya apko?..
Ks:ji..bho..humara saar dard se phata Jaa Raha hai..aur saar ghum bhi Raha hai..aise Ghar nhi Jaa payenge hum log..
Hm in mind:kya haal kiya hai mishri ne apka Singh ji.jis insaan ne kabh sharab ko dekha taak nhi hai usse tumne aj sharab pilaya aur bho bhi itni heavy dose ki..kitna takleef ho raha hai unhe🥺..
Hm started roaming her hand in ks's hairs..
Hm:kuch nhi hoga Singh ji..hum hai na apke saath.rukiye hum abhi apke saar kaa dard yun bhaga dete hai..
Ks:p..paar bho kase haseena?..
Hm:app aiye humare sath..
Hm ks ko leke uss chay ke dukan mein ati hai..aur bho ks ko bench mein dhayn se bitha deti hai..
Hm:baithye dhayn se..
Uss dukan mein ek buri aurat chay baan Rahi thi..bho hm aur ks ko dekhti hai..
The old lady in mind:aree kitne pyaare bacche hai yeh dono..kitne acche laag rahe hai ek dusre ke saath😊..
Hm:Singh ji app Zara baithiye yaha hum abhi ate hai..
आप पढ़ रहे हैं
❤️🔥𝑷𝒊𝒚𝒂𝒂 𝑹𝒂𝒎𝒈𝒓𝒆𝒆𝒛❤️🔥(Completed)✓
ФанфикKarishma Singh(ks) is the Lieutenant General of Indian Army..She is a brave, strong and arogent soldier..She is called Captain Singh in her team.. Enamy soldiers were just Shivers only hearing by her name..she is posted in Kashmir borders in a missi...