Chapter::4❤️‍🔥

889 145 23
                                    

(This is a long chapter..so read it and enjoy it❤️)...

Ks hm ko leke apne tent ⛺ mein ati hai..aur bho use dhirese bed pe leta deti hai..

Ks in mind:yeh achanak aise beshos kahe ho gai?aur inka naam bhi toh nhi jante hai hum..harbari mein naam puchna hi bhul gay inse..

Ks:ama in topa logoko kaha tha humne jald se jald doctor ko leke ane keliye..abhi taak leke nhi apay..inki Maiya ki sasumaiya 😡...

Saying this ks was about to went from there but she stopped suddenly..and looks at hm...

Ks:y..yeh Nishan kaise hai inke haath pe,kandhe pe?....

Ks sees the red marks in hm's elbow,neck and shoulders also..

Ks:dekhne mein toh Aisa laag raha hai jaise kisi bhari cheez se Lage hai yeh choten..

ks slowly came near to hm and was about to touch her red marks but she stops in middle..

Ks in mind:nhi..yeh hum kaa Karen Jaa rahe the..yeh toh behosh hai abhi..hum unke permission ke Bina unke aise nhi chu sakte hai...

And ks took back her hand from hm..at that time rt came there with a doctor..

Rt:jay hind Captain.. doctor aagay hai captain..

Ks: doctor please inhe Zara dekhiye..pata nhi kahe aise achanak se behosh ho gai hai yeh..

Doctor:ji ji zarur..main abhi dekhta hun app tension maat kijiye..

Fir bho doctor hm ki cheak up karte hai..

Ks: doctor kaa hua hai inhe?koi ghabrane ki baat toh nhi hai na?...

Doctor:dekhiye waise toh ghabrane wali koi baat nhi hai..paar yeh andar se bohot weak hai..matlab yeh shayad khana thik se khti nhi hai..isliye inka stamina bohot hi zayada kaam ho gya hai.. isliye yeh behosh ho gai hai..

Ks in mind:khana thik se khati nhi hai?paar kahe?...

Doctor:dekhiye abhi toh filhal inhe khana thik se khanab hoga aur khudka khyal rakhna hoga..aur koi ghbrane wali baat nhi hai..main toh hum inhe abhi injection dedeta hun..kuch hi deer main inhe hosh ajayga..aur yeh kuch vitamins ke tablets hai..inhe jaab hosh ajayga taab khila dijiyega..

Ks:ji...

Then the doctor injected hm an injection..

Doctor:thik hai abb main chalta hun..

Ks:ji doctor..apka bohot bohot shukriya..

The doctor left from there...

Ks:Raj suno..

Rt:ji captain..

Ks:tum abhi turant jao aur dekho kuch khane kaa intezaam ho sakta hai ki nhi..jo bhi uplabhd ho wohi leke ao..

Rt:paar kiu captain?..apko bhook lagi hai kya?🫤..

Ks:ama tum kya bilkul hi topa ho?jitna kaha gya hai utna Karo na😠...

Rt:accha accha thik hai jata hun..app gussa maat hoiye please 😥...

Saying this rt left from there...

Ks gose to hm and sits in front of her in the chair...

Ks in mind:bechari ko dekhke hi laag raha hai kitni kamjor hai who andar se..aur yeh inke haath mein,gardan mein yeh Saab Nishan akhir hai kis cheez ke?..inse kaa puchna thik hoga?yeh jaab hosh mein ayengi taab inse puch lenge..

❤️‍🔥𝑷𝒊𝒚𝒂𝒂 𝑹𝒂𝒎𝒈𝒓𝒆𝒆𝒛❤️‍🔥(Completed)✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें