Hm peacefully so gai thi..ks hm ki sleepy face ko hi dekhi Jaa Rahi thi..aur smile karrahi thi😊...
Ks in mind:Nafaz kaisa insaan hai..koi apni khudki patnike saath aisa janwaar jaisa bartav kaar kase sakta hai..aur khas kaar ke taab jaab kisiko haseena ke jaisi itni acchi dill wali aur itni sujh bujh wali biwi mile..
Tabhi ks ka phone vibrate hota hai..ks phone pick karti hai..
Ks:hello...
Rt:jay hind Captain..
Ks:jay hind Raj..kaho kaa baat hai..
Rt: captain apne jaisa kaha tha Maine yaha Saab taiariya kaarli hai..aur hum saab bilkul ready hai..sirf apke ishareka intezar hai...bss hum iss opretion ko successful karke hi rahenge..
Ks:bohot badiya mere sheron..
Rt:paar captain ek problem hai...
Ks:samassya?kaa samassya hai batao humko..
Rt:bho captain hum apke ishare ke baad yahase helicopter leke wahake liye ravana toh ho jayenge..paar.. captain hume waha pohochen keliye hume border cross rakna padega..aur agar border cross kar bhi liya kisi tarha fir bhi wahake air space mein enter karte hi pakde jayenge..kiuki app toh jantehi hai pure border mein unka Rader system active hai..waha enter karte hi copter unke Rader system mein detect ho jayga aur hum pakde jayenge...
Ks:hmm..
Rt:fir captain isse bachneka aur koi upay nhi hai..
Ks:upay hai..kisne kaha upay nhi hai?..
Rt:paar kase captain?..
Ks:Raj agar unke yeh Rader system hi tabha kaar Diya jay toh?..
Rt:aree haan captain yeh toh maine socha hi nhi..thik hai captain main yahase abhi team bejhta hun..
Ks:nhi uski koi zarurat nhi hai..hum yaha kisliye hai..
Rt:m.. matlab app akele jayenge waha?..paar captain ismein bohot..
Ks:hum jante hai Raj ismein khatra hai..paar Raj thora dimag lagao..dekho abhi kuch hi deer mein sabera hoen wali hai..abhi camp mein zayadatar jawan soo rahe honge..aur kuch jage huye hai..yahi moka hai humare pass waha Jake chup chap jo kaam karna hai bho Karan..kiuki iske baad subha ho jaygi toh sare jawan jaag jayenge..aur agar hum team ke bharose baithe rahe toh taab taak subha ho jaygi..kiuki team ko yaha taak ane mein lagbhag subha hohi jayga..tum samajh rahe ho na humari baat ko?...
Rt:ji captain..paar agar apko kuch ho gya t..toh?..
Ks:Raj humara pesha hi Aisa hai ki kabhi bhi kuch bhi ho sakta hai..uske liye toh hum hathon pe haath rakhkar nhi baith sakte hai na?...chalo abb phone rakhte hai..kaam pura hoenke baad call karte hai tumko...
Rt:ji captain..all the best..dhayn se jaiyega..
Ks:hmm..
Ks cutted the call..and she looks at hm..
Ks in mind:haseean hum apse wada karte hai apko jitne dard Nafaz ne diye hai na hum unn saabka dugna zafaz ko lotayenge..taab Jake humare kaleje ko thandak milega..chalte hai..
Ks got up from the bed and covered hm with the blanket properly..and left from there...
.
.
.
.
At the Enamy soldiers camp..Ks slowly came there and hide behind a bush..she sees there two soilders were walking outside of the main hub..
Ks:inki Maiya ki sasumaiya..
आप पढ़ रहे हैं
❤️🔥𝑷𝒊𝒚𝒂𝒂 𝑹𝒂𝒎𝒈𝒓𝒆𝒆𝒛❤️🔥(Completed)✓
FanfictionKarishma Singh(ks) is the Lieutenant General of Indian Army..She is a brave, strong and arogent soldier..She is called Captain Singh in her team.. Enamy soldiers were just Shivers only hearing by her name..she is posted in Kashmir borders in a missi...