Ks and hm were standing in the rain while touching their foreheads with eachother..and closing their eyes.
Hm ko ks ke bahon mein aisi sukun mill Rahi thi ki bho Saab kuch bhul gai thi..wakt,jagha Saab kuch..bho bss ks heartbeats ko sunn Rahi thi..aur ks toh mano hm ko pakar usne duniya ki haar Khushi paa Li thi..dono hi ek dusre ke bahon mein peacefully smile kaarrahe the..Ks:haseena..
Hm:hmm..
Ks:app kahe toh aj Puri raat hum dono aise hi rehjay?(teasing hm)..
Hm:k..kyaa?yeh..app kya😳..
Ks:nhi humko toh samassya nhi hai aise rehne mein..aur apko dekhke bhi nhi laag raha hai ki apko hume chodneka bilkul bhi Maan hai..
Hm cheeks turned in red totally..she hide her face more into ks's chest..
Hm:Singh ji abb bss kijiye app..aur kitna chedenge app huem?(blushing hardly)..
Ks started smiling at hm..and creasing her hairs😊..
Ks:haseena chaliye dukan mein chalte hai..warna abb aur thori deer agar ruke barish mein toh sardi laag jaygi apko..tabiyat kharab ho jaygi apki..aur yeh chotu keliye bilkul bhi thik nhi hoga..
Hm:paar humara toh aur bheegne kaa Maan karraha hai Singh ji🥺(with a puppy face)..
Ks held hm's face..
Ks:itni cute kiu hai app haseena..☺️
Hm:ji apse zayada nhi.
Ks:accha ji?..
Hm:haan ji..
Ks:paar haseena please yun zid maaf kijiye.app akeli nhi hai abhi.chotu bhi toh hain na humare saath?uska bhi toh dhyan rakhna hoga na hume?..
Hm:ji..
Ks:toh phir aiye humare saath.
Hm;thik hai chaliye😔..
Ks held hm's face and kissed on her forehead deeply..and automatically a big smile appres in hm's face..
Ks:abb thi hai Mohtarma?abb chalengi app humare saath?..
Hm:ji☺️..
Ks: that's my good girl..aiye😊..
Fir ks hm ko leke uss chay ki dukan mein wapas ati hai..aur uss old lady ke paas jati hai..
Old lady:hmm bohot khush laag rahe ho dono..kya baat hai..aur aise pure bheeg kase gay tum dono?..
Ks aur hm ek dusre ke taraf dekhte hai..
Ks:a..bho amma bho darasal bho hum..
Old lady:haan haan samajh gai main.tum dono ke chehre ki ronak dekhke ho pata chal gaya mujhe kya hua hai🤭..
Ks and hm both were bowed their heads in shyenss..
Old lady:bss bss aur Sharma ne ki zarurat nhi hai..accha Karishma beta tum abhi thik ho na?saar dard kaarrha hai abhi bhi?..
Ks:ji hum bilkul thik hai amma..aur amma apka bohot bohot Dhanyavad.apne hum dono ki itni madat ki..
Old lady:tum dono toh mere bacche jaise ho beta.aur tum dono ho hi itne acche insaan ki kudh sehi tum dono keliye kuch karneka Maan Kiya Mera..waise beta.tum karte kya ho?..
Ks:amma hum army mein hai.DeshMaa ki raksha karte hai saarhad paar.
Old lady(in teari eyes):kyaa?tum jawan ho?pata hai beta mera bhi beta jawan tha..paar bho kabhi lota hi nhi Mera pass.
आप पढ़ रहे हैं
❤️🔥𝑷𝒊𝒚𝒂𝒂 𝑹𝒂𝒎𝒈𝒓𝒆𝒆𝒛❤️🔥(Completed)✓
ФанфикKarishma Singh(ks) is the Lieutenant General of Indian Army..She is a brave, strong and arogent soldier..She is called Captain Singh in her team.. Enamy soldiers were just Shivers only hearing by her name..she is posted in Kashmir borders in a missi...