Chapter::15❤️‍🔥(Finally KareEna🌹)

1.2K 157 53
                                    

Ks and hm reached at the dargah..

Hm:aree app hume batayenge ki kiu hum uss wakt yaha ay hai?.. Please bataiye hume..

Ks looks at hm's eyes and said..

Ks:kiuki hum apni jindagi ki ek nai shuruaat Karen Jaa rahe hai..aur humko laga ki isse zayada acchi jagha aur kahi nhi hogi bho shuruwat Karen keliye..

Hm:k..kya? matlab?app kya kehrahe hai hume kuch samajh nhi araha hai.. please saaf saaf kahiye app kehna kya chate hain..

Ks:apko humpe bharosa hai na?..

Hm:agar bharosa nhi hota hume appe toh kya apka haath thamke itni dur ate hum?...

Ks smiles at hm...

Ks:fir thorasa bharosa aur kaarlijiye humpe..aiye huamre sath...

Ks forward her hand to hm..but hm couldn't understand anything..

Ks:itna sochiye maat..aiye..

Hm slowly keeps her hand on ks hand and ks tightly held hm's hand..
Aur ks hm ko leke dargah ke aandar jate hai...
Uss wakt waha Saab namaz padhne ki taiyari kaar rahe the..
They all sees ks..

One of them:aree yeh toh wohi captain Singh hai dushman desh ke jisne Nafaz ko maar Diya hai..

An other person:aaa ruko wahi..

Ks and hm stopped at there place with a jherk...

The person to ks:tumhari himmat kase Hui iss pavitra sthal pe apne kadam rakhne ki?..tum jante bhi ho tum kaha khare ho abhi?😡..

Ks:ji huzur..hum bhagwan ke daar pe khare hai abhi...

The person:tumko toh hum saab maar hi daalenge..yeh tumhare bhagwan kaa Ghar nhi hai..yeh humare RAHMAAN kaa Ghar hai..

Ks:Rahmaan aur Raam mein kaa fark hai app samjha sakte hai humko?agar samjha denge toh hum chale jayenge yahase ek aur shabd bhi nhi kahenge..

One of them:Rahmaan humare khuda hai..aur Raam hinduon ke bhagwan..

Ks:fir jaab dono hi Param hai toh hum kon hote dono mein bhed bhav karne wale? samjhaiye humko...Naa uss shrishti Kartane hum saabko banaya hai..toh hum saabmein itni himmat kaha se agai ki hum unmein bhed bhav kare?..

After hearing this from ks all of them were just got silent at that time..and hm looks at ks shockingly..

Ks:kaa hua?koi kuch kahiye..Saab chup kiu ho gay aise..accha thik hai hum kehte hai..asal mein bhed bhav bhagwan mein yah Allah mein nhi hai..bhed bhav humare Maan mein hai..humne hi yeh bhed bhav kiya hai..paar hum yeh mante hai dill se ki yaha jinhe hum allha kehrahe hai bho hi mandir mein bhi baithe hai..aur mandir mein jo baithe hai jinhe hum bhagwan kehte hai wohi yaha bhi hai allha ke rup mein..fark sirf itna hai ki hum unhe bhagwan kehte hai app unhe Allah kehte hai..thik waise jaise Pani ko koi water,koi Pani aur koi jaal kehta hai..

All of them were bowed there heads after hearing all this from ks..hm was just gazing and gazing at ks..tears started drooping from her eyes..

Ks:dekhiye hum yaha ay hai Haseena se shadi karne..

Hm:kyaa?app humse n..nikkah karne keliye hume yaha leke ay hai?..

Ks:ji..

Hm:app pagal ho gay hai kya?app jante bhi hai app kya karne Jaa rahe hai?...

❤️‍🔥𝑷𝒊𝒚𝒂𝒂 𝑹𝒂𝒎𝒈𝒓𝒆𝒆𝒛❤️‍🔥(Completed)✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें