At Vp's house..
In MP's room..Mp was standing infront of the mirror and just gazing at herself constantly..
Mp:k..kash..kash tum mere ho na?haan..kaho na tum mere hona?(ask at herself)..
Sometime after..
Mp:haan tum mere hi ho..aur kisi nhi..main janti hun.and you know what uski Jaan lelungi main jo tumhare kareeb bhi ayga..
Mp took out a photo of both ks and hm..
Mp:haseena Malikkkkk.tumharu itni himmat ki tumne mujhe Mp ko jail bhijwaya..matlab tum ek baar bhi yeh kaarne se pehle Sochi bhi nhi na ki jaab main jail se chut jaungi taab tumhari kya haal hogi..😡
Mp started smiling like a psycho..
Mp:Ooo..main toh bhul hi gai..tum akeli toh nhi ho abhi.Tumhara baccha paal raha hai tumme..hmm..maza ayga khel mein.kya ho agar tumse tumhara baccha hi chin liya jaay toh?..
Mp uss photo ko bich se phad deti hai.aur hm ki photo ko haath mein leti hai..
Mp:tumne mujhse kash ko chin liya hai na?abb main tumse tumhare bacche ko chin lungi.tàab tumhe pata chalega dard kya hota hai.tum toh waise bhi khatam ho jaogi inn saabke baad.aur fir kash sirf aur sirf meri hogi..sirf meri😈..
Mp took a lighter from the side table and light up it..she started burning hm's picture with the lighter.
And started smiling evilly..Aur tabhi waha Vp ate hai aur Mp ko hm ki photo jalate huye dekhte hai.
Vp:Mishriiii(shouts)..
Vp mp ke pass jata hai aur usse hm ko bho photo chin leta hai aur use bujhne ko koshish karne lagte hai..
Mp:Daddy yeh..yeh app kyaa karrahe hai?..
Vp:tu pagal ho gai hai?yeh Saab kya hai?tu haseena ki photo jala Rahi hai?..
Mp:haan jala Rahi hun..toh?usse kya fark padhta hai haseena zinda rahe yah maar jaay?
And it's enough for Vp..He imidiyetly slapped mp tightly..
Mp:daddy😧..daddy apne m..mujhe thappad mara?bho bhi uss do din ki ladki keliye?..
Vp:haan..aur age bhi marenge.tum jitni baar haseena ki mrittukamna Karogi hum utni baar tumhe thappad marenge..😡
Mp:paar kiu daddy?aj taak apne mujhe koi bhi kaam karne se nhi roka..ajj taak apne kabhi mujhse unchi awaz mein baat taak nhi kiya..aur aj sirf iss haseena keliye apne mujhpe haath uthaya daddy?🥺.
Vp:beta I am really sorry..paar humare pass aur koi option nhi tha..kiu beta?kiu tu Aisa karrahi hai?..
Mp:daddy apne isse pehle toh kabhi mujhe koi kaam karne se nhi roka.fir aj kya hua apko?mujhe kash chahiye.uske liye main kisi bhi haad taak gir sakti hun..
Vp in mind:wohi toh humari galti thi ki humne tujhe kabhi koi bhi cheez karne se nhi roka..Teri haar galtion ko nazarndaz karte rahe..agar taab tujhe rokte toh aj yeh din nhi dekhna padhta hume..
Vp:dekh beta.hum tujhse pehle bhi keh chuke hai Karishma kaa khyal nikal de dimag se..abhi bhi kehrahe hai.haseena uski patni hai abb..tu chakar bhi use hasil nhi kaar sakti hai..
Mp:isliye toh uss haseena ko khatam kaar dungi main😠..
Vp:fir uske liye tu ek insaan ko maar degi?humne kabhi tujhe yeh nhi kaha ki tu kisiko maar de..aur haseena pe nhi toh kaam se kaam uss nanhi si Jaan pe toh rehem kha jisen abhi taak iss duniya ki roshni bhi nhi dekhi hai..
आप पढ़ रहे हैं
❤️🔥𝑷𝒊𝒚𝒂𝒂 𝑹𝒂𝒎𝒈𝒓𝒆𝒆𝒛❤️🔥(Completed)✓
FanfictionKarishma Singh(ks) is the Lieutenant General of Indian Army..She is a brave, strong and arogent soldier..She is called Captain Singh in her team.. Enamy soldiers were just Shivers only hearing by her name..she is posted in Kashmir borders in a missi...