Chapter::22❤️‍🔥

1K 173 77
                                    

Ks:Misri?ama tum yaha kaa kaar Rahi ho iss wakt?..

Mp slowly came towards ks..and stands in front of her...Ps and Hm also came there..

Ks:ama dekho Misri hum..

Suddenly ks noticed tears came out from MP's eyes..

Ks:misri tum roo kahe rahi ho?..kaa hua hai?...

Ps:misri beta kya hua tumhe?tum thik toh ho an?😟..

Mp:nhi aunty main ek dum thik nhi hun..

Cs:kiu misri di..kya hua hai app?😨..

Mp:kash..😭

Ks:ama e kaa?misri ek minute aise roo maat..aur kaa hua hai bho batao..

Mp:kash I am really very sorry..mujhe maaf kaardo kash😭..

Ks:kaa?maaf kaarde?paar kahe?kahe maafi mang Rahi ho tum aise?...

Mp:kash kaal maine jo bartav Kiya uske liye..main bohot sharminda hu kash uske liye..mujhe maaf kaardo please 🥺...

Ks and all were shockingly looking at mp..

Mp:kya hua app Saab mujhe aise kiu dekh rahe hai?main sach mein bohot guilty feel kaarahi hun dill se..isliye toh itni subha subha chali ai yaha maafi mangne..

Ks looks at hm..hm also looks at ks..

Mp:kash meri tarah dekho..main janti hun kaal maine bohot hi bura bartav Kiya saabhi se..mujhr meri galti ka ahsas ho gya hai..Sorry🥺..

Ks:dekho Misri agar tumhe sach mein apne galti kaa ahsas ho gya hai toh yeh bohot acchi baat hai..paar..

Mp:paar?..

Ks:paar misri tumhe nhi laagta yeh jo maafi tum humse mang Rahi ho bho tumhe haseena se mangni chahiye?..kiuki misbehave tumne kaal umhike saath Kiya tha..

Mp:haan..beshak..main haseena bhi maafi mangungi..isiliye toh ai hun main yaha..paar usse pehle tum mujhe maaf kaardo kash🥺..

Ks:misri dekho hum tumhe maaf karne wale koi nhi hote hai..haseena se Jake maafi mango..agar unhone tumhe maaf kaardiya toh samajh lena humne bhi tumhe maaf kaardiya hai..jao..haseena se maafi manglo..

Mp:haan..

Mp looks at hm and slowly gose in front of her..

Hm:Misri dekho tumhe humse maafi mange ki koi zarurat nhi hai..

Mp:nhi haseean Maine tumhare itna bura bartav Kiya kaal..biswas Karo mujhe raatko thik se neend bhi nhi ai kaal..

Mp held hm's hands..

Mp:Mujhe maaf kaardo haseena I am really very sorry 🥺..

Hm looks at ks..ks nodded positively..

Hm:koi baat nhi..hota hai kabhi kabhi..akhir kaar hum saab insaan hito hai..galti hum saabse hoti hai kabhi na kabhi..tum bilkul bhi pareshan maat ho thik hai?😊..

Mp smiles at hm and she hugs her..hm also hugs back her...
Ps,Ss,Cs were started smiling looking them..
Mp brokes the hug..

Ps:misri beta tum abhi yaha rukogi na?..

Mp:nhi nhi aunty mujhe Jana hoga..main sirf maafi mangne hi ai thi yaha..abhi Maan se ek bohot bada bojh utar gya hai mera..abhi main chalti hun..

Cs:ok bye misri di😊..

Mp:bye..kash main chalti hun..

Ks:haan dhyan se jana..baad mein baat karenge tumse..

❤️‍🔥𝑷𝒊𝒚𝒂𝒂 𝑹𝒂𝒎𝒈𝒓𝒆𝒆𝒛❤️‍🔥(Completed)✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें