When they reached to home Sid and Avi both went to their own room.
Now Sid is doing his work in laptop. Suddenly someone came to his room and put a knife to Sid's neck.
Sid: pagal ho gai ho kya... Apne khud ke bhai ko marna kyu chahti ho...
Someone is none other than Vaishnavi.
Vaish: agar meri shadi ho gai to me tumhe nahi chhodungi...
Sid: lekin meine kya kiya hai... Aapne hi to haa kaha tha shadi ke liye...
Vaish: I know meine hi kaha tha... Lekin vo to mom ke pressure ki vajah se kaha tha.. mujhe shadi nahi karni hai... Aur tum meri help karoge...
Sid: aur na karu to...
Vaish: kya matlab hai tumhara... Dekho agar meri shadi ho gai to tum bhi nahi Bach paoge beta... Meri shadi hone ke turant baad mammi tumhare liye bhi ladki dekhna shuru kar degi... Phir tum bhi mana nahi kar paoge... Samjhe... Mom ne tumhe pehle se hi kaha hai ki meri shadi ke baad tumhara hi number hai... Isiliye agar tumhe isse bachna hai to aaj ghar pe jo namuna aanevala hai usse bhagane ki jimmedari tumhari hai...
Sid: me nahi karnevala ye sab...
Vaish: jeisi tumhari marzi... Meine to tumhare liye ladkiyo ki list banake rakhi hai.. use bas mammi ko dena baki hai... Jeisi meri shadi ki baat pakki hui ki meine vo list mammi ko di nahi...
Sid: aap aisa kuchh bhi nahi karnevali...
Vaish: soch lo... Me kuchh bhi kar shakti hoo... Ab sab kuchh tumhare hath me hai...
Then Vaish left from his room.
After sometime Dr. Sarthak and his family came to Nigam mension. Vibha aunty great them.
Avi and Vaish came towards them and served tea and Nasta.
Sumitra(Sarthak's mother): nasta to bohot achcha hai... Vaishnavi ne hi banaya hoga.. heina...
Vaish: sorry aunty lekin ye nasta meine nahi balki maids ne banaya hai. Meine to sirf serve Kiya hai...
Sumitra: achcha... Veise mera beta bohot achcha khana bana leta hai. Tumhe tension lene ki jarurat hi nahi hai...
Vaish just gave them a small fake smile.
Avi: (whispered to Vaish) dii yaar aapko to jiju roj roj kuchh naya banake khilayenge..
Vaishu: (whispered to Avi) usse pehle me uska bharta na bana doo.. dekho keise goor raha hai ullu ki tarah...
Suddenly someone knocked the door. Vaish opened the door and shocked.
Vaish: tum yaha kya kar rahe ho...
Abhi: tumhe bhagane aaya hoo...
Vaish: kya bakwas kar rahe ho...
Abhi: dikh nahi raha kya... Haath me files hai to kaam se hi aaya ho ga na...
Vaish: vo jo bhi ho.. abhi niklo yaha se...
Abhi: bilkul bhi nahi...
Sid came towards them.
Sid: Abhi ko meine hi bulaya hai yaha... Office ka kuchh kaam hai...
Abhi: dekh liya.. sab tumhari tarah velle nahi hote...
Sid: language....
Abhi: ye baat tum apni behen se kyu nahi kehte...
Vaish: oh Mister apna kaam pura karo aur dafa ho yaha se...
Sid: dii...
Abhi came inside with Sid. He totally ignored Vaish.
YOU ARE READING
Emotionless Love
FanfictionWhat happened when your childhood bestfriend who is very naughty, emotional became emotionless. Sidneet are bestfriends from childhood but now they are stranger for eachother. Will Avi change Sid?