Back to India

342 20 11
                                    

Nigam Industry,

Siddharth entered in his office. Everyone greet him and said Good morning sir. Sid directly went to his cabin.

Randeep is already there. He came towards him.

Sid: what are you doing here.

Randeep: for entertain you.

Sid: great. Then start your performance.

Randeep: Siddharth....

Sid: this is my office. You can't speak louder..

Randeep: thik hai mere baap, nahi chilla raha...

Sid: Randeep language... Speak like normal person.

Randeep: what normal... And see who is speaking to be normal..

Sid: I am normal person, but you are not..

Randeep: nice joke. Tere liye to yaha koi normal hi nahi hai.

Sid: kaam ki baat bata... And then you can get lost...

Randeep: yaar ye kya Banda hai, dhamki bhi koi itni shanti se deta hai kya...

Sid: come to the point, why are you here...

Randeep: bas ese hi tujhse milne aaya tha..

Sid: I know ki yaha tu kisse milne aaya tha..

Randeep: tumhe keise pata ki me yaha Ashi se milne aaya tha...

Sid: ye mera office hai. Aur mujhe yaha kya kya hota hai. Uske baareme sab kuch pata hai..

Randeep: thik hai to ab me chalta hoo. Veise bhi mera kaam to ho gaya...

Then he left from there. Sid starts his work.

At Nigam mansion,

Vibha is worried. Vaish came towards her.

Vaish: kya hua mamma..

Vibha: ye Siddharth phone pick nahi kar raha.. aur apna tiffin ghar pe bhul gaya hai..

Vaish: isme konsi badi baat hai. Aap mujhe dijiye. Me office jake use de dungi..

Vibha: phir tum vaha keise jaogi..

Vaish: kaha..

Vibha: me to bhul hi gai thi tumhe batana ki meri ek friend hai. Vo Newyork me rehti hai. Uski cousin sister ki beti hamare yaha kuchh din rehne ke liye aa rahi hai. To me chahti thi ki tum use airport pick karne ke liye jao.

Vaish: it's ok. I will manage. Pehle office me tiffin deke me use pick karne ke liye chali jaungi.

Vibha: thik hai.

Then Vaish left from there. First she went to the office.

She directly went towards Sid's cabin. Before she entered she bumped with someone.

Vaish: dekh ke nahi chal shakte..

Abhi: nahi...

Vaish: tumse aur ummeed bhi kya karni..

Abhi: ek second tumhare hath me kya hai.. tiffin... Vibha aunty ke haath ka khana.. jaldi se dibba kholo. I can't control..

Vaish: sorry.. lekin ye aapke liye nahi hai..

Abhi: achcha.. to kiske liye hai..

Sid came towards them.

Sid: ye mere liye hai.. tum mere tiffin se door raho..

Abhi: yaar ham to dost hai. Aur business partner bhi. Chalo sath me bethke khate hai..

Sid: nahi..

Abhi: dost dost na raha.. Pyar pyar na raha..

Sid: drama karna bandh kar. Aur tiffin to tu bhul hi Jaa..

Abhi: bass... Dekhli tumhari dosti... Koun tha vo.. jo kehta tha, e mere dost.. tere liye to jaan bhi hajir hai.. tu bas hukum kar... Aur ab ek tiffin bhi nahi de shakta...

Sid: kaha se shikha hai itna drama..

Abhi: pata nahi..

Vaish: huh.. drama king...

Abhi: kyu tujhe queen banna hai..

Vaish: bilkul bhi nahi.. bhai aap ke keise keise dost hai..

Sid: I don't know.

Vaish: veise mujhe aur bhi kaam hai. Abhishek ki tarah velli to nahi hoo.

Abhi: kya boli tu..

Sid: language....

Abhi: ye teri behen ko shikha..

Sid: dono ko keh raha hoo..

Then Vaish left from there. She reached airport. She saw a girl who is sitting on the bench. Vaish calls her. She came towards her.

Vaish: are you Avneet Kaur...

Avi: yes.. aur aap..

Vaish: I am Vaishnavi Nigam. Mammi ne mujhe aap ko lane ke liye bheja hai.

Avi: aap mujhe Avi bula shakti hai...

Vaish: thik hai. Aur tum mujhe dii bula shakti ho.

Avi: thik hai dii.

Vaish: ab jaldi se ghar chalo. Mammi tumhara wait kar rahi hai.

Avi: haa..

Then they both sat on the car. Driver starts the car.

Avi: veise aap ki family me aur koun koun hai..

Vaish: me, mammi, aur mere do chhote bhai. Siddharth and Riyaz. Siddharth yaha pe hi hai. Riyaz study ke liye abroad gaya hai. Bohot jald vapis bhi aa jayega. Aur tumhari family..

Avi became quite.

Vaish: I am sorry meine kuchh galat puchh liya ho to..

Avi: it's ok. Vo meri mom ki death ho chuki hai. Me yaha apne kaam se aai hoo.

Vaish: ohh I am sorry.

Avi: arey, it's ok.

Vaish: veise karti kya ho.

Avi: meri college finish ho gai hai. So office join karne ka soch rahi hoo. Aur aap.

Vaish: me ek doctor hoo.

Avi: that's great.

Then they reached to the home. Avneet entered. Vibha came towards her. Avi is going to touch her feet but Vibha hugged her.

They talk for sometime.

Vibha: abhi tum rest karo. Kal subah baat karte hai.

Avi: thik hai aunty.

Vaish: Avi tumhara room left vala hai..

Avi: ohk.

Then she went towards the room. She opened her bag. She took out some chips packet and cold drink. And then start any comedy movie in mobile to divert her mind. After sometime she closed it. She took her mother's pic in her hand.

Avi: kyu chali gai aap mujhe yaha aise akela chhodke. Kyu aapne abhi tak pura sach nahi bataya mujhe. Koun hai mere papa. Kyu aap dono alag hue. Akhir kya vajah thi. Vo to meine aapki diary me se address nikala. Ab bas kal vaha pe Jake investigate karungi. Kuchh na kuchh clue to mil hi jayega papa tak pahuchne ka. 

And then she slept.

At midnight someone entered in the room. He directly went towards bed and slept beside her.

So guys,
How was the chapter.
Tell your reviews in comments.
Any guesses who is someone.
Do vote and comments.
Your author,
Urmi.

Emotionless LoveWhere stories live. Discover now