Interview

178 17 4
                                    

Sid came outside. He went towards parking area witch is beside garden. His eyes fell on a girl who is sitting in the bench.

He came towards her. Her back was facing him.

Sid: Ms. Kaur... Aap yaha kya kar rahi hai... Aap ko pata bhi hai ki mom kitni tensed hai aapke liye... Aise keise bina bataye kahipe bhi chali jati hai... Ghar pe time pe to aa shakti hai na... Lekin nahi vo bhi nahi hota aapse... Aap itni irresponsible keise ho shakti hai...

But she didn't answered. So he put his hand on her shoulder. She is going to fell but Sid handle her. He saw that she is unconscious. He picked her in his arms and came to his home.

Vibha saw them. She came towards them. Sid told her to call Vaishnavi.

Sid made Avi to laid on her bed. Then he sat on the chair witch is beside her bed.

After sometime Vaishnavi came there with Randeep.

Sid: Randeep tum yaha...

Randeep: mera ek dost yaha paas me hi rehta hai use milne aaya tha. Aur vapis jate time mujhe Vaishnavi mili. Usne sari situation explain ki. So me bhi yaha aa gaya.

Sid: ohk. Ab jaldi se check karo.

He checked her. Then he came towards Sid.

Sid: kya hua tha use...

Randeep: stress ki vajah se behosh ho gai thi... Aur veise bhi tere saath rehti hai stress to hoga hi...

Sid: bakvas bandh kar...

Randeep: aur haa.. use jyada stress mat dena... Aur mere bhai tu na usse shanti se baat karna... Baki ka kam Vaishnavi sambhal legi...

Sid: ohk.. me tujhe bahar chhodke aata hoo....

Randeep: ohk.

Then they both came outside. Vibha came towards Avneet with bowl of soup.

Avi: aunty me theek hoo. Iski koi jarurat nahi hai.

Vibha: jarurat keise nahi hai... Apne man ko shant rakh... Me tumhe soup pilati hoo.

Avi: thank you aunty... And I am sorry.. Meri vajah se aap log khamakha tension me aa gaye...

Vibha: lekin beta tumhe hua kya tha...

Avi: vo to mujhe bhi nahi pata... Bas itna yaad hai ki me ghar pe vapis aa rahi thi... Lekin pata nahi kyu me garden me chali gai aur achanak se behosh ho gai...

Vibha: koi baat nahi... Lekin aage se dhyan rakhna apna...

Meanwhile with Sid and Randeep,

Randeep: tu kya sachme use itna jyada stress deta hai...

Sid: bilkul bhi nahi... Balki vo mera stress badhati hai...

Randeep: veise mujhe nahi lagta ki vo teri vajah se stress me thi... I think ki vajah koi aur hai... Tu pata kar...

Sid: me koi detective hoo...

Randeep: tu nahi sudhrega.... Tu bas apne kaam pe hi dhyan de... veise bhi ise samjhana bekaar hi hai..

Then he left from there. Sid came towards Avi's room.

He saw that she is sleeping peacefully. He just smiled at her sleeping figure. Then he left from there.

At morning,
After getting ready Avi is going somewhere. Sid stopped her.

Sid: Ms. Kaur aap kaha ja rahi hai...

Avi: vo Mr. Nigam me kuchh kam se bahar ja rahi thi...

Sid: aap kahi nahi jayegi...

Avi: what you mean by ki me kahi nahi jaungi..

Sid: aap kahi raste me firse behosh ho gai to....

Avi: to koi hospital pohocha dega mujhe...

Sid: Ms. Kaur I am serious...

Avi: hello Mr. Serious... Mujhe pata nahi tha ki aapne apna name change karke Mr. Serious rakh diya...

Sid: dekhiye me aapko saaf saaf mana kar raha hoo kahi pe bhi jane ke liye... Lekin phir bhi aapko Jana hai to me aapko chhod dunga...

Avi: I am sorry Mr. Nigam lekin me chali jaungi...

Sid: bilkul bhi nahi... Aap vahi karegi jo me kahunga...

Avi: ye kehne vale aap hote koun hai... Mere boyfriend hai... Husband hai.... ya kya...

Then she realised that what is she speaking.

Avi: sorry...

Then she ran away from there because of embarrassment. She came out from house.

Avi: kuchh bhi bole ja rahi thi... Pata nahi kya soch rahe honge mere baareme... Ek second me kyu unke baareme itna soch rahi hoo... Kya keh rahe the vo.. ki vo mujhe drop karenge... Me kahi bahar nahi ja shakti... Ab me bhi dekhti hoo ki vo office keise jate hai...

After sometime,
Avi is standing outside of big building. She came inside. She asked receptionist about interview area. She instructed her.

She saw that place is empty. Nobody are there. Then she asked someone who is coming towards her. She saw him and recognised him.

Avi: hey...

Abhi: hii... Tum yaha...

Avi: interview ke liye aai thi... Lekin yaha pe to koi dikhai hi nahi de raha... Aaj interview nahi hai kya...

Abhi: heina... Lekin yaha ka boss nahi aaya hai... Isiliye ye sab vapis chale gaye...

Avi: kyu interview vo lega kya...

Abhi: haa lene vala to vahi tha... lekin ab vo  office hi nahi aaya abhi tak...

Avi: ab kya karu me..

Abhi: interview me le leta hoo...

Avi: kya.. lekin tum keise...

Abhi: me bhi is company ka boss hi hoo... Ham dono partners hai 50-50% ke...

Avi: me to aapka name puchhna hi bhul gai...

Abhi: myself Abhishek Singhaniya. Singhaniya industry ka CEO.

Avi: OMG... I can't believe...

Abhi: so let's start the interview...

Avi: yeh sure...

Then Abhi checked her files and asked some questions to her.

Abhi: so congratulations Avneet. Tumhari job fix hai yaha pe...

Avi: thanks Sir..

Abhi: Yaar Sir mat bolo... Vo tag sirf ek bande ka hai... Use hi sab sir bulate hai... Mujhe to sab handsome, hotty, Mr cool, Abhi ya Abhishek kehke bulate hai... Aur kuchh log mujh jeise itne handsome, hot, dashing, charming ladke ko animals ke name se bulati hai...

Avi: kya me aapko Abhi bhai keh shakti hoo...

Abhi: sure...

Avi: veise me kabse kaam start karu..

Abhi: ek baar tum apne boss se mil lo... Phir start kar dena.. veise to Banda achcha hai.. theek hai matlab... Lekin phir bhi...sambhal Lena... Kyuki vo ek Antic piece hai.

Avi: vo vahi hai na jiske baareme kal aap bata rahe the...

Abhi: haa vahi... The great Siddharth Nigam...

Avi: what.... He bhagvan ye kya ho gaya mujhse...

So guys,
How was the chapter.
Tell your reviews in comments.
Do vote and comments.
Your author,
Urmi.

Emotionless LoveWhere stories live. Discover now