CHAPTER 13 ~ ❤️ !!

671 155 6
                                    

Haseena Karishma abhi bhi garden me the....Haseena ka head abhi bhi karishma ka lap me tha.... Karishma ek se haseena ka hair cress kar Rahe the aur dusra haat haseena k haat me tha.... Dono me se koi Kuch nahi bol raha tha...

Thodi der baad haseena k mobile pe call aata hai.... Haseena aapna mobile check karte hai aur caller id dekhte hai...Caller id pe "Maa" flash kar raha tha.... Haseena call cut karne hi wale the ki Karishma haseena ka haat pakad lete hai aur naa me nod karte hai.... Haseena aapne aakhe band kar kholte hai aur call receive karte hai...

Haseena: Hello...

Pushpa ji: Haseena tu Ghar kab aa Rahe hai.... Ghar aa na bache main tera Intazar kar rahe Hoon...

Haseena: Aa Rahe hoon...

Haseena itna bol call disconnect kar dete hai.... Haseena Karishma ko dekhte hai aur Karishma bolte hai...

Karishma: Car to papa le gaye honge.... Chaliye main aap ko drop kar dete Hoon...

Haseena nod karte hai.... Aur dono aapna hand ek dusre k hand k saath entwined karte hai aur park se bahar aate hai...

Karishma driving seat pe baith jate hai aur haseena Karishma k side me baith jate hai.... Haseena aapna head seat pe rest kar lete hai.... Karishma haseena ko dekhte hai aur fir driving pe concentrate karne lagte hai....

Haseena aapne aakhe kholte hai aur Karishma ka left hand lete hai aur aapne hand k Saath entwined kar lete hai.... Karishma Kuch nhi bolte hai aur driving pe hi concentrate karte hai...

__

Karishma car Malik mansion k samne rokte hai.... Karishma Aur haseena dono car se bahar aate hai...Haseena Karishma k pass jate hai aur Karishma haseena k dono cheek pe aapna haat rakhte hai aur bolte hai....

Karishma: Aunty se uchi Aawaz me baat mat kigye ga... Itna yaad rakhiye ga ki maa hai wo aap ke aur agar Vivek Bhaiya ko bhi pata chala ki aapne maa se uchi Aawaz me baat ki hai to Vivek Bhaiya ko aacha nahi lagega...

Haseena Kuch nahi bolte hai aur Karishma ko tightly hug kar lete hai.... Karishma haseena ko hug back karte hai aur haseena slow voice me bolte hai...

Haseena: Mujhe iss Ghar k aandar Jane ka man nahi kar raha hai Karishma...

Karishma: uncle ko aap ke jarurat hai...

Haseena aur tightly Karishma ko hug kar lete hai.... After good 10 minutes haseena hug break karte hai aur Karishma se bolte hai...

Haseena: Aache se Jana...

Karishma: Jii...

Haseena Karishma ko last bar dekhte hai.... Aur Malik mansion k aandar chale jate hai.... Aur Karishma bhi aapne Ghar k liye nikal jate hai....

__

Haseena mansion k aandar aate hai aur dekhte hai ki pushpa ji living room me baith haseena ka Intazar kar rahe the... Pushpa ji jaise haseena ko dekhte hai wo haseena k pass jate hai aur bolte hai...

Pushpa ji: Tu aa gaye... Ab ja fresh ho kar main dinner lagate Hoon...

Haseena: Mujhe bhuk nahi hai maa...

Haseena itna bol aapne room me Jane hi lagte hai tabhi pushpa ji firse bolte hai...

Pushpa ji: Haseena main Tere Pasand ka Khana banaya hai...

Haseena pushpa ji ko dekhte hai aur bina Kuch reply kiye aapne room me jate hai... Haseena aapne room ka light on karte hai to room dekh shock ho jate hai Kyu ko room me haseena ka Samana nahi tha... Pushpa ji Haseena k room me aate hai aur bolte hai...

Pushpa ji: Main tera Samana sab uppar wale room me shift kar Diya hai... Ab shadi k baad tu aur Karishma uppar wale room me rahenge...

Haseena shockingly pushpa ji ko dekhte hai aur bina Kuch bole upstair jate hai...

Haseena Vivek k room me jate hai aur dekhte hai ki uska Sara Samana Vivek k room me hai.... Haseena aapne Samana room se Nikal ne lagte hai.... Yeh dekh pushpa ji bolte hai...

Pushpa ji: haseena Kya kar rahe hai... Abse tera room yahe hai...

Haseena: Yeh room Vivek Bhaiya aur sadhna bhabhi ka hai maa... Aur agar aap ko lagta hai ki Vivek Bhaiya aur Sadhna bhabhi ka jagah main aur Karishma me le lengee to aisa kabhi nahi hoga...

Pushpa ji: Haa bas yahe to suna Baki rahe gaya hai... Main Tumhare aur Karishma k aache k liye hi yeh kar rahe Hoon...

Haseena: Agar aap ko Isme Mera aur Karishma ka aacha dikhta hai to...

Haseena side table pe se sadhna ka photo frame lete hai aur sadhna bhabhi ka photo dekh bolte hai...

Haseena: Mujhe sadhna bhabhi ki kasam main Karishma se shadi nahi karunge...

Haseena jaise yeh bolte hai Pushpa ji shock ho jate hai.... Haseena aapna Saman wapas aapne room me shift karne lagte hai...

__

Singh House*

Haseena Singh House Aaye huwe the... Pritam ji aur haseena garden me the aur haseena Pritam ji k pass khade the...

Pritam: Mujhe pata tha ki tumhara decision yahe Hoga kahe kar.... Aur yeh baat main Karishma ko pahle hi bol Diya tha...

Pritam ji jaise yeh bolte hai Haseena shockingly Pritam ko dekhte hai.... Pritam ji wohe garden me se Karishma or dekhte hai Jo kitchen me dinner prepare kar rahe the.... Haseena bhi Karishma ko nam aakho se dekhte hai....

Pritam: Main aapne room me ja raha Hoon Tum dono baat kar lo...

Haseena nod karte hai aur Pritam ji Haseena ka hair cress kar aapne room me chale jate hai....

Haseena Karishma k pass jate hai.... Karishma haseena ko dekh smile karte hai aur bolte hai...

Karishma: Aap dinning table pe baithiye main abhi aate Hoon...

Haseena chup chap ja kar baith jate hai... Karishma haseena k liye Khana serve karte hai.... Aur lekar aate hai...

Karishma Khana ka plate haseena k samne rakhte hai.... Haseena pahle Khana ko dekhte hai aur fir Karishma ko.... Karishma ne haseena ka favorite aloo puri banaya tha aur halwa.... karishma haseena k piche khade ho jate hai aur haseena k shoulder pe aapna haat rakhte hai aur bolte hai....

Karishma: Agar aap khud bhi mujhe sadhna bhabhi ki jagah Lene k liye bolte to main nhi lete.... Sadhna bhabhi ka jagah Lene ki haq Kisi ko bhi nhi....
Haseena hum chahe bandhan mein bandhe na bandhe ... jazbaat ka rishta toh dil se hai... Aur Waise bhi hum bachpan k dost hai na....

Karishma ki baat sun haseena k aakho me aasu aa jate hai aur wo turn ho kar Karishma ko hug kar lete hai.... Karishma haseena ka hair cress karte hai aur hug break karte hai... Karishma haseena k pass baith jate hai aur aapne hato se haseena ko Khana khilane lagte hai...

Haseena in mind: Socha nhi tha ki dubara jab aap halwa banayenge tab situation aise hoge.... Aap ko main uss chiz ki saza de rahe Hoon jis chiz ki galti aapne nhi ki hai...

Haseena k aakho me aasu aane lagte hai... Tabhi haseena ki Nazar Karishma aur Haseena k photo frame pe jate hai Jo dono ki engagement ki photo the... Wo dekh haseena k guilt aasu dard sab feel hone lagta hai....

Karishma yeh notice karte hai.... Aur bade Pyar se bolte hai...

Karishma: Iss me aapke koi bhi galti nhi hai... To zayada sochna band kigye...

Haseena: Aap rampur kab ja rahe hai...

Karishma: Kal Subha...

Haseena nod karte hai aur dinner complete karte hai.... Karishma kitchen me dishes rakhne chale jate hai aur haseena aa kar living room me baith jate hai...

Part end ❤️ !!

Thank you and sorry for the mistakes 🦋 !!

Forever In Love Ft. Kareena !! ( Completed )Where stories live. Discover now