In Kareena Room*
Karishma Kal Jane k liye packing kar rahe the aur haseena bas grumpy face k Saath Karishma ko dekh rahe the...
Haseena: Karishma...
Karishma Haseena ko ignore kar rahe the as usne dinner k waqt ko baat ki the usse abhi bhi Karishma gussa the.... haseena Karishma k pass jate hai aur Karishma ko hug kar lete hai.... Karishma Haseena ko push karte hai Jise haseena bed pe gir jate hai aur Karishma bolte hai....
Karishma: aap na mujhse dur rahiye nahi to gusse me hum aap ka Sar phod dengee...
Haseena: areeyyy yeh Kya baat huwe....
Karishma aapna packing complete karte hai aur room ki light dim karte hai aur bed pe aa kar khud ko duvet se cover kar so jate hai.... haseena Karishma k side me jate hai aur aapna hand Karishma k waist pe rakh aapne taraf pull karte hai....
Karishma Haseena k grip se aane ka try karte hai lekin haseena ka grip bhaut tight tha.... haseena fir bhaut soft voice me bolte hai....
Haseena: Karishma sorry na please Hume maff kar digye.... Aage se aisa Mazak nhi karenge...
Karishma smile karte hai lekin wo haseena or abhi bhi turn nhi hote hai...
Haseena: Karis....hma plea...se
Haseena ki Aawaz sun Karishma jaldi se haseena or turn hote hai aur haseena ko dekhte hai..... haseena k aakho me aasu dekh Karishma panick ho jate hai aur bolte hai....
Karishma: Haseena Aap ro rahe hai...
Haseena: Please.... sorry na maff kar digye.... humse aap ke narazgi sahe nahi jate....
Haseena sadly bolte hai.... Karishma Haseena ko aisa dekh khud ko haseena ko hug karne se rok nahi pate hai aur haseena ko hug kar lete hai.... haseena bhi Karishma ko tightly hug kar lete hai....
Thodi der baad Karishma hug break karte hai aur haseena ka lip capture kar lete hai.... Karishma ki iss sudden kiss se haseena shock ho jate hai.... lekin Kuch time baad haseena kiss me response back karte hai aur Karishma ka waist tightly pakad aapne taraf aur pull karte hai....
After good few minutes Karishma kiss break karte hai aur haseena ko hug kar lete hai.... haseena smile karte hai aur bolte hai...
Haseena: Khud hi kiss karte hai aur khud hi sharmati hai....
Karishma: Haseena please...
Haseena: Aacha baba nhi ched rahe hai....
Karishma: Kal hum ja rahe hai to aap aapna Khayal rakhiye ga.... 2 din baad jab hum Aayenge aur tab Hume pata chala ki aapne khud ka khayal nhi rakha hai to humse bura koi bhi nhi Hoga....
Haseena: Jii samjh gaye....
Karishma aapna chin haseena k chest pe rakhte hai aur bolte hai....
Karishma: Ek baat kahe aap manenge...
Haseena: Ek Kyaaa aap ke Har ek baat manenge....
Karishma with smile: Kal ab dargah chale jayega...
Haseena: Kyu...
Karishma: Bas aise hi.... please dargah chale jayega...
Haseena: Karishma Kya huwa aap dargah Jane ki baat Kyu kar rahe hai...
Karishma: Bas aise hi.... aap ko dargah Jane me Kya problem ho rahe hai...
Haseena: Aacha baba gussa Mt kigye.... hum chale jayenge......
YOU ARE READING
Forever In Love Ft. Kareena !! ( Completed )
FanfictionTwo shy person love stroy ????✨ !! No fight, No revenge, Nothing is in this stroy !! There is only one thing and that is " LOVE " !! Basically this is the recreation of my another favorite movie "HUM SAATH SAATH HAIN" in version of #Kareena !!