Airport*
Haseena Karishma dono car se bahar aate hai..... haseena Karishma ka luggage Nikal te hai aur Karishma k samne aa kar khade ho jate hai aur Karishma bolte hai...
Karishma: Aap se ek chiz chaiye....
Haseena: Aap jaan mangiye hum jaan de denge chiz Kya chiz hai...
Karishma Haseena k stomach pe punch karte hai aur haseena pain me winch karte hai aur Karishma bolte hai...
Karishma: Kitne bar mtlb Kitne bar aap ko kaha hai ki yeh jaan dene wale baat nahi karne k liye....
Haseena: Aacha baba sorry galti ho gaye.... Waise Kya Mang rahe the aap...
Karishma: Pahle humare kasam khaye ki aap humare wish pure karenge kahe kar...
Haseena with smile: hum aap ke wish pure karne k liye aap ke kasam khaye... aap ke liye to hum Kuch bhi kar sakte hai... aap ke har ek wish pure karne k liye koi bhi kadam bina soche utha sakte hai...
Karishma smile karte hai aur bolte hai....
Karishma: Pahle humare kasam khaye ki aap humare wish Pura karenge...
Haseena: Aacha baba aap ke kasam hum aap ke wish pure karenge.... ab baatye Kya wish hai aap ke...
Karishma: Hum chate hai ki aaj aap puja me baithe Jo Ghar me rakhe hai...
Haseena shockingly Karishma ko dekhte hai..... aur bolte hai....
Haseena: Yeh cheating hai aap aisa nhi kar sakte hai.... humare shadi k baad yeh ghar me pahle puja hai aur aap chate hai ki hum aap ke bina puja me baithe...
Karishma Haseena ka face cup karte hai aur haseena ko calm karte hai aur bolte hai....
Karishma: Haseena please humare khatir.....
Karishma puppy face k Saath bolte hai aur haseena Humare pighal jate hai aur man jate hai.... Karishma smile karte hai aur haseena k cheek pe deeply kiss kar bolte hai.....
Karishma: Thank you so much......
Haseena smile karte hai aur Karishma k forehead pe kiss karte hai......
Karishma: Ab yaha se aap direct dargah jayenge thik hai....
Haseena: Jii aur Kuch....
Karishma: I love you....
Haseena with smile: I love you more....
Aur dono ek dusre ko hug kar lete hai... Kuch der baad Karishma hug break karte hai aur bolte hai....
Karishma: Hum aate hai...
Haseena: Hum Intazar karenge....
Karishma nod karte hai aur haseena ka lip peck kar bhag jate hai aur haseena Karishma ko dekhte rahte hai jab tak Karishma haseena ki nazro se gayab nahi hote hai tab tak haseena wohe khade the....
___
Kolkata*
Karishma Kolkata pauchte hai aur Karishma ko receive karne uske ek dost Aaye huwe the jiska Naam Smriti tha...
Smriti: kaise hai....
Karishma: Main thik hoon baate kar lena abhi mujhe jaldi Ghar le chal waha fresh ho kar Kalighat bhi Jana hai...
Smriti: chal...
Dono car me baith jate hai aur Smriti bolte hai...
Smriti: Tu sure hai na tu yeh kar rahe hai....
YOU ARE READING
Forever In Love Ft. Kareena !! ( Completed )
Fiksi PenggemarTwo shy person love stroy ????✨ !! No fight, No revenge, Nothing is in this stroy !! There is only one thing and that is " LOVE " !! Basically this is the recreation of my another favorite movie "HUM SAATH SAATH HAIN" in version of #Kareena !!