CHAPTER 10 ~ ❤️ !!

715 140 3
                                    

Sikha ko gaye huwe Kuch din ho gaye the.... Malik mansion me aaj sab Saath me dinner karne wale the.... Malik's aur Karishma Pritam ji... Arshad aur Pritam ji ko Kuch ko kaam tha Ek Saath to unhone dinner Malik mansion me hi plan kar Liya...

Sab dinner kar rahe the aur hamesha ki Tarah cheetah Karishma ko ched raha tha..Kabhi kabhi Karishma Bhaut irritate ho Jate hai...Aur cheetah bhi kabhi kabhi aise baate bol deta tha Jise Karishma hurt hote the lekin fir bhi aapne face pe ek smile rakhte the...

After dinner Arshad aur Pritam ji business ki Kuch baate kar rahe the... Tabhi Vivek ka call ring hota hai... Vivek call receive karta hai aur bolta hai...

Vivek: Hello....

Caller: .....

Vivek: Tu ro Mt main aa raha Hoon...

Vivek k face pe tension dekh sadhna bolte hai...

Sadhna: Kya huwa...

Vivek: Maa Anurag Jii ne Anand babu ko aapne Ghar se nikal Diya hai aur unka kehena hai ki jitne bhi property unke papa chor kar gaye wo sab Anurag Jii k hai...

Pushpa ji: Kyaa...

Vivek: Main Sikha aur Anand babu ko lekar aata Hoon...

Cheetah: Main bhi chalunga bhaiya aap ke Saath...

Vivek: Nhi Tum yahe raho...

Cheetah: Lekin...

Pritam: Cheetah Tum yahe ruko... Vivek k Saath main ja raha Hoon...

Vivek: abbu hum Nikal rahe hai...

Arshad: hmm...

Vivek aur Pritam ji Nikal jate hai.... Malik mansion me sab tension me aa gaye the... Pushpa ji ki aakho me aasu the sadhna Aur Karishma pushpa ji ko sambhal te hai...

Arshad: Anurag Babu aisa kaise kar sakte hai...

Cheetah: Jiji ko taklif dene ki unke himmat kaise huwe...

Pushpa ji: Cheete shant ho ja...

Ghar me bhaut tension tha... Kisi ki aakho me nind nhi the aaj...

__

Vivek aur Pritam ji Sikha Anand Babu aur unke Beti gudiya k Saath Malik mansion me enter karte hai.... Gudiya pushpa ji k pass bhag kar jate hai aur hug kar lete hai...

Pushpa ji: Kaise hai mere gudiya Rani...

Gudiya pushpa ji k Saath busy ho jate hai.... Anand Arshad aur Baki family members k Saath baitha huwa tha...

Arshad: Anurag Babu ne akhir aisa Kyu kiya hai...

Anand: Pata nhi papa... Hum jaise Ghar pauche unhone bol diya ki ab wo Hume aapne Saath nhi rakhenge...

Cheetah: Yeh Kya baat huwe hai...

Vivek: Cheetah bade k Bich me Mt bol...

Cheetah bhaur gusse me tha... Wo Sikha k pass ja kar baith jata hai aur Sikha cheetah ko hug kar lete hai....

Pritam: Anand Babu aapne Anurag Babu se aapna hisa nhi manga...

Anand : Nhi uncle... Hum nhi chate hai ki humare Ghar k do hise ho...

Pushpa ji: Ab Kya karna ka Socha hai Anand Babu...

Anand: Mera dost ka ek electric shop hai Bangkok me to hum wohe jayenge...

Pritam: Bangkok me aapna khud ka flat bhi to koi dikkat ki baat nhi hai...

Sadhna: Aur kabhi Kisi chiz ki jarurat padi tab aap bas ek call Inhe ( Vivek ) kar digye ga..

Forever In Love Ft. Kareena !! ( Completed )Where stories live. Discover now