Finally writer being satisfied after seeing the update demand of this story too....😎
Finally feeling no regrets of writing this story 😎💖 !!
______
Cheetah car Lucknow outskirts k bahar rokta hai... Karishma car se bahar aate hai aur cheetah se bolte hai...
Karishma: Tum Jao...
Cheetah: Nahi di main yahe pass k hotel me ruka Hoon Jane k waqt mujhe call kar digye ga main aa jaunga...
Karishma nod karte hai aur cheetah chala jata hai.... Karishma fir park k aandar aate hai.... Anwar bhaijaan Karishma ko dekhte hai aur Karishma k pass jate hai....
Anwar: Tum akele Aaye ho...
Karishma: Nahi bhaijaan cheetah bhi aaya hai wo yahe pass wale hotel me gaya hai...
Anwar: Thik hai main bhi cheetah k pass ja raha Hoon...
Karishma nod karte hai aur Anwar bhaijaan chale jate hai.... Karishma fir haseena ko dekhte hai Jo bench pe chup chap aapne aakhe band kar baithe huwe the.... Karishma first aid box lekar haseena k pass jate hai aur baith jate hai...
Karishma haseena ka haat aapne haat me lete hai.... Haseena aapne aakhe kholte hai aur Karishma ko aapne pass dekh shock ho jate hai lekin Kuch nahi bolte hai.... Karishma haseena ka first aid karne lagte hai....
After completing first aid dono Kuch der Waise hi shant baithe rahte hai.... Kuch der Shanti k baad haseena himmat kar bolte hai...
Haseena: aap yaha kaise Aaye...
Karishma: Cheetah k Saath Aaye hai... Pass wale hotel me ruka hai...
Haseena: Hmm....
Firse dono me Shanti ban jate hai.... Koi Kuch nahi bolta hai.... Karishma haseena ko dekhte hai... Haseena k aakho me aasu the.... Karishma khade hote hai aur bolte hai....
Karishma: Hume Jana chaiye....
Haseena Karishma ko dekhte hai.... Karishma Jane hi wale the ki haseena Karishma ka wrist pakad aapne taraf pull karte hai aur Karishma ko tightly hug kar lete hai.... Haseena khud ka face Karishma k neck me chupa lete hai...
Karishma haseena ka back rub karne lagte hai.... Haseena ab rone lagte hai... Haseena ki condition pahle se hi thik nahi the aur ab rone k Karan haseena ki condition aur kharab hone lag rahe the... Jab Karishma ko yeh realize hota hai to wo hug break karne ki Koshish karte hai lekin haseena Karishma ko nahi chor rahe the...
Haseena: please aise hi rahiye na...
Haseena aapne sobbing k Bich me bolte hai.... Ab Karishma Kuch nahi karte hai aur Waise hi karishma ko hug kiye rahte hai...
Finally after half and hour haseena shant hote hai aur hug break karte hai....... karishma haseena k aasu pochte hai aur bolte hai....
Karishma: Bhaut jaldi sab thik ho jayega... Shiv ji pe Biswas rakhiye...
Haseena slightly nod karte hai.... Karishma weakly smile karte hai aur Bolte hai...
Karishma: Ab Hume jana chaiye.... Aap aapna khayal rakhiye ga....
Haseena: Mt jaye na please...
Haseena slow voice me bolte hai.... Karishma haseena ko dekhte hai aur fir bolte hai...
Karishma: Hume Jana Hoga.... Agar hum yaha aur rukenge to hum tut kar bhikar jayenge...
Karishma itna bol park se bahar Jane lagte hai.... Karishma cheetah ko call kar bola te hai....
Haseena bhi park se bahar aate hai... Cheetah ek bar haseena ko dekhta hai aur fir haseena ka haat dekhta hai lekin Kuch nahi bolta hai.... Karishma ek bar haseena ko dekhte hai aur car me baith jate hai.... Cheetah wapas rampur k liye Nikal jata hai..
Haseena sadly car ko jata huwa dekh rahe the.... Anwar bhaijaan haseena k pass Aate hai aur haseena k shoulder pe haat rakhte hai.... Haseena Anwar bhaijaan ko dekhte hai aur weakly smile karte hai...
Anwar: Ghar chale...
Haseena nod karte hai aur car me baith jate hai.... Anwar bhaijaan driving seat pe baith jate hai aur Malik mansion k liye Nikal jate hai....
__
Few months later*
Malik mansion*
Haseena office k liye ready ho kar living room me aate hai.... Aur living room ki scenery dekh haseena shocked + angry ho Jate hai...
Living room me Sikha Anand Babu aur Anand k bhaiya bhabhi the.... Sikha aur Anand ko dekh haseena shock the to Anand k bhaiya aur bhabhi oo dekh bhaut gussa me the....
Haseena gusse me living room me aate hai aur Anand k bhaiya ka collar pakad lete hai.... Haseena ko aise dekh sab shock ho jate hai.... Arshad aur Sikha jaldi se haseena k pass jate hai aur Anurag ( Anand brother ) se dur karte hai.... Aur haseena gusse me bolte hai..
Haseena; Aap ke himmat kaise huwe yaha aane k liye.... Aaj srif aap ke wajah se humare family tut gaye hai..... Jo family hamesha Khush rahete the aaj wo family k face srif aur srif udasi hai Anurag Babu....
Anurag: Hum jante hai haseena bhaiya ki humne galti ki hai... Aur ab Hume aapne galti ki realization ho gaye aur hum sab thik karne Aaye hai...
Anurag Aapna hand join kar Pushpa ji aur Arshad k pass jate hai.... Aur Anurag Babu bolte hai...
Anurag: Uncle ji aur aunty ji mujhe maff kar digye.... Business ki safalta dekh main ghamand me aa gaya tha... Aise Laga raha tha ki business me jitne safalta ho rahe hai wo mere wajah se ho rahe hai.... Ghamand me main aapne Bhai k Saath bhaut bura Kiya... Anand k chale Jane k baad mujhe pata chala ki yeh mere akele ki safalta nahi hai.... Yeh hum dono bhai ki safalta hai.... Humare Ghar ki Laxmi Sikha k Jane k baad mujhe realize huwa ki maine Kitna baad papa kiya hai... Mujhe maff kar digye....
Sikha Pushpa ji k pass jate hai aur bolte hai....
Sikha: maa aap ko yaad hai jab hume Vivek Bhaiya Bangkok chorne gaye the tab Vivek Bhaiya ne mere Sar pe aapna haat rakh Kya bola tha....
Pushpa ji teary eyes k Saath negatively nod karte hai... Aur Sikha smile karte hai aur bolte hai..
Sikha: Vivek Bhaiya ne mere Sar pe aapna haat rakh kar bola ki Tere sare dukh mere aur mere sare sukh Tere....
Sikha jaise yeh bolte hai Pushpa ji bhag kar Ghar k mandir me chale jate hai... Mandir me Bhagwan shiv ji aur Mata Parvati ki murti the....
Pushpa ji: hey shiv ji yeh mujhe se Kitne badi galti ho gaye hai.... Main Kitna bada paap kar Diya hai....
Tabhi Arshad pushpa ji k pass aata hai.... Aur pushpa ji k shoulder pakad pushpa ji ko khada karte hai aur bolte hai....
Arshad: Abhi bhi time hai pushpa.... Sadhna ko Tumhare jarurat hai.... Aaj sadhna Beti hospital me hai Tumhare jarurat hi usse...
Pushpa ji: Kya wo mujhe maff karenge...
Sikha; jarur karenge maa....
Pushpa ji Haseena ko dekhte hai.... Haseena nod karte hai aur fir sab rampur k liye Nikal jate hai......
Part end ❤️ !!
Thank you and sorry for the mistakes 🦋 !!
YOU ARE READING
Forever In Love Ft. Kareena !! ( Completed )
FanficTwo shy person love stroy ????✨ !! No fight, No revenge, Nothing is in this stroy !! There is only one thing and that is " LOVE " !! Basically this is the recreation of my another favorite movie "HUM SAATH SAATH HAIN" in version of #Kareena !!