CHAPTER 1 ~ ❤️!!

1.6K 192 10
                                    

MALIK MANSION*

Sab aaj Malik mansion aaye huwe the ladies kitchen me lunch prepare kar rahe the... Aur gents sab living room me baith baate kar rahe the sham ki program k liye....

In kitchen*

Pushpa ji Karishma aur sikha lunch ki ready kar rahe the.... Aur Santosh cheetah k sath Raat ka program ka discuss kar rahe the... Karishma Sabji cut kar rahe the aur Pushpa ji roti bana rahe the.... Sikha slab pe baith jate hai aur bolte hai....

Sikha: Waise Karishma BHABHI...

Karishma shockingly sikha ko dekhte hai aur pushpa ji Karishma k reaction pe haste hai...

Sikha: Kya aise Kyu dekh rahe hai aap... Maa aap hi batao Kya Hume pata nahi hai ki yeh haseena Bhai se Kitna payar karte hai....

Karishma aapna head down kar lete hai shyly.... Pushpa ji Karishma ko dekh smile karte hai... Sikha Karishma k pass jate hai aur Karishma ka shoulder pakad kar bolte hai...

Sikha: Kya Hume pata nhi hai ki inke aakhe tarash jate hai haseena Bhai ko dekhne k liye.... Haseena Bhai ka roz intazar karna... Pichle 2 Saal se yeh haseena Bhai ka Kitna intazar kar rahe hai Hume nhi pata...

Sikha lovely bolte hai... Karishma ne aapna head down Kiya huwa tha shyly.... Sikha bolna continue rakhte hai...

Sikha: Jab bhi hum haseena Bhai ka Naam lete hai yeh aapne nazare aise chura Kyu lete hai Kya Hume nhi pata.... Jab bhi haseena Bhai ka zikar hota hai tab inke aakho me chamak nhi aate...

Pushpa ji Karishma k pass jate hai aur Karishma ek Cheek pe aapna haat rakh kar bolte hai...

Pushpa ji: Hamesha Khush raho...

Pushpa ji Itna bol chale jate hai.... Aur Karishma sikha ko angrily dekhte hai... Sikha bhag jate hai....

Santosh aur cheetah program ka discussion complete karte hai aur Baki sab k pass aa kar baith jate hai... Pushpa ji firse kitchen me jate hai aur Karishma ki help karne lagte hai...

In living room*

Sab Hasi Mazak kar rahe the... Tabhi cheetah Bolta hai...

Cheetah: Aaj haseena Bhai aa rahe hai main to bhaut Khush Hoon...

Pritam: Aaj to main Karishma ki ek nhi sunuga... Aaj Jam kar khaunga aur haseena bhi to aa rahe hai..

Sab haste hai aur thodi der baad haseena Ghar me enter karte hai... Haseena ko cheetah sab se pahle dekhta hai aur bhag kar haseena k pass jata hai...

Cheetah: Bhai....

Sab cheetah or dekhte hai... Aur fir sab haseena ko dekhte hai... Haseena ko dekh sab ki face pe smile aa jate hai... Santosh bhag kar kitchen me jate hai aur Karishma k pass khade ho kar bolte hai..

Santosh: Aunty haseena Bhai aa gaye...

Pushpa: Kya haseena Aa gaye ....

Pushpa ji kitchen se Bahar chale jate hai... Santosh Karishma ko ek bar aur dekhte hai aur wo bhi kitchen se Bahar aa jate hai.... Karishma kitchen k window k pass jate hai jaha se living room ka view clearly dekhta hai...

Haseena sab se mil rahe the.... Haseena Vivek ko tightly hug kar lete hai aur Vivek bhi haseena ko hug kar leta hai... Dono Bhai ka payar dekh sab ki face pe smile aa jate hai... Fir haseena Arshad k pass jate hai aur Arshad ka aasirwad lekar hug karte hai... Pritam ji haseena k pass aate hai aur bolte hai...

Pritam ji: Haseena...

Haseena turn hote hai Pritam ji ko dekh smile karte hai aur bolte hai..

Haseena: Pritam uncle...

Forever In Love Ft. Kareena !! ( Completed )Where stories live. Discover now