Jin:- arehhh saaalo uthoo jadi clg Jana hai....
Namjoon tu Jake un teen kamino ko uthaa jaldi...
Or tu Suraj Chachu (Hobi) Jaa Jake us bilotaa insan ko jaga.... Saale aapna khandani billiyaa bech ke soo raha hai....
Sab ke sab breakfast Kar ke clg chale gaye....
Lekin hamare Yoongi Ka nind Puri nehi hui hai Isiliye mood thik nehi hai uska.....
Yoongi in his mind:- wo Adam zamane Ka Budda aaj fir se dimag chatne ayegaa sala..... Ramayan ke time ka pydaa hona wala insan abhi vi tapka nehi.... Haar din aa jata hai dimag chatne...... Kisi din bhagwan naa Kare Mera dimag satak jay or uska muder mere haato ho Jaye.....
Wo ye sab Soch hi raha tha tabhi piche se Kisi ki gala jharr ne kii awaj ayii..
Wo dekhta hai Baki sab Aapne jagha par baith chuke hai or wo Akela hi gaat ke samne khara hoke anab sanab Soch Raha hai.... Or Uske piche wo Budda Jo use ghur Raha hai...
Baba Adam jamane Ka wo Budda (unke teacher) :- beta Yoongi class tum loge ye main??
Yoongi:- mujhe iss clg se koi Lena dena hi nehi hai.... Aap Jo Lena hai lo...
Baba Adam jamane Ka wo Budda:- toh mere samne se hathoo...
Yoongi man hi man galiyee dete hue Aapne sit py Jake baitha hai....
Baba Adam jamane Ka wo Budda:- beta Sachin bord py ake ye math solve Karo....
Lappu sa Sachin:- ok sir......
Yoongi:- saale ek no Ka pair chatne wala insan Kahi kaa...
Baba Adam jamane Ka wo Budda:- umm aab Yoongi tum aoo or solve Karo...Yoongi:- agar ham se hi saare problem solve karwane the toh aap keya clg main kudio ko dana daal ne ate ho??
Fees kis ke liye milta hai aapko?
Agar aap khud hi ans nehi jatne toh hame padhane aye hi kiu??
Whole class:-ohhhhhhhhhhhhhh!!!
Baba Adam jamane Ka wo Budda:- ok choro tum se toh muhh laga na hi bekar Hain....
Yoongi:- muhh toh main Aapne bandi ko vi na lagau.... Aapne Soch vi kaise liya aapko lagane dungaa!!!
Whole class again:- ohhhhhhhhhhh!!!
Baba Adam jamane Ka wo Budda:- whatever......
Ab yoongi ko ye class or bardas nehi hota use toh ab vangna hai class se..
Yoongi:- sir mujhe washroom Jana...
hai..Baba Adam jamane Ka wo Budda:- (annoyed) abhi nehi already do student's Washroom gaye hue hai...
Yoongi:- Haan to mujhe mut ne Jana hai... Threesome Karne nehi!!! Main chalta hoon!!!!
fir se wholeclass:-ohhhhhhhhhhh!!!!!!
Lee our Yoo Yoo Savage Yoongi:-
📌Warning:-Toh bhiyooo or behenoo yr tarkib Aapne clg main naa Kare kiu ki sab koi Yoo Yoo Yoongi nehi hota..faltu ke jhamele main padh jaoge or clg se laat marke Nikal vi denge wo tumhe...
YOU ARE READING
😎JinHit Entertainment🥱
Short StoryBhot din o se khurafati horror case's likh likh ke thak gayi hu yrr 🙂 bhot dara liyaa mere readers ko ab thoda hasa vi lu,😉.... Main ek part time Facebook Memer vi hoon toh socha kiu na ye talent yeha vi use Kar lu....... agar aapko vi meri tarhaa...