PYAAR KARTI HU

281 38 3
                                    

Morning
Kareena room

Karishma ki nind khulti hai aur vo apne suitcase me se apne kapde dhundne lagti hai...tabhi haseena bhi uth jata hai aur Karishma ko dekhta hai......

Karishma apne kapde leke khadi hoti hai .. aur dekhti hai ki haseena bhi uth gaya hai...

Karishma with a smile - good morning haseena...

Haseena - good morning..

Karishma - tumhe nahane jaana hai ki me jao?

Haseena - tum jao . Main baad me jata hu...

Karishma - thik hai...

Karishma bathroom me chali jaati hai...

Aur haseena bed se uthkar kar suitcase ke pass jaata hai aur Karishma ke kapde nikal kar wardrobe me achhe se rakhta hai....

Aur balcony me jaake exercise karne lagta hai..

Kuch der baad Karishma bahar aati hai aur mirror ke samne ready hone lagti hai...

Karishma - haseena

Haseena - hm..

Karishma - nahane jao...

Haseena - ha..

Haseena room me aata hai.. haseena pura paseene se bhiga hua tha aur uske t shirt se uski body visible ho rahi thi.... Karishma haseena ko upar se niche tak dekh rahi thi....

Haseena bathroom me chala jata hai...

Kuch der baad Karishma apna suitcase dekhti hai...vo side me rakha hua tha...

Karishma wardrobe open karti hai to uske kapde vaha rakhe hue the...

Tabhi bathroom se haseena bahar niklata hai ...

Karishma - mere kapde..

Haseena - ha vo mene hi rakhe.... aur us din ke liye sorry...

Karishma - it' ok haseena.....ab me niche ja rahi hu..tum bhi ready hoke aa jana....

Haseena - hm

Karishma niche chali jaati hai aur haseena bhi ready ho kar kuch der baad niche aata hai....

Dining area

Teeno breakfast kar rahe the.....tabhi ammi bolti hai...

Ammi - hasu..me ek do hafte se dekh rahi hu...tum dono thik se baat nahi kar rahe ho?

Haseena aur Karishma ek dusre ko dekhte hai.. aur Karishma bolti hai..

Karishma - nahi ammi aisi koi baat nahi hai...

Ammi - karu mujhse jhut mat bol.... Bol kya hua hai..?

Karishma - kuch nahi ammi...jo bhi hua tha ab thik ho gaya hai..to aap tension mat lijiye..

Ammi - thik hai..

Teeno breakfast karte hai aur kareena apne office chale jaate hai.....

Malik Empire
Haseena cabin

Haseena apne deal ki preparation kar raha tha...

Tabhi haseena ko call aata hai...

On call

Haseena - bol Akshay..

Akshay - kya bol...itne din ho gaye. lekin tune ek baar bhi mujhe call nahi kiya...na hi thik se baat ho pa rahi hai...

Hum Aap Ke Hai 💫 ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें