I LOVE YOU ❤️

303 40 10
                                    

SINGH HOUSE

Kuch der me dono singh house pohoch jete hai... haseena Karishma ke liye door open karta hai aur car me se shopping ke bag leke Karishma ke pich aata hai... Karishma extra key se door open karti hai aur dono undar aate hai..

Karishma - tumhe ghar nahi jana?

Haseena - me aaj yahi rukh jata hu..

Karishma - thik hai..tum room me jao me aati hu..

Haseena - thik hai...

Haseena shopping bag leke Karishma ke room me chala jata hai...

Aur door lock karke kitchen me chali jati hai aur paani ka jug bhar ke living room me aati hai aur sofa par baith jaati hai aur glass me pani dalke piti hai aur thodi der apna head back side par lean karke aakhe band karti hai... aur kuch der baad apne room ki taraf jaane lagti hai....

Karishma room

Aur door open karti hai aur dekhti hai aur shock ho jati hai..kiyu ki pura room decorate kiya gaya tha....

Karishma andar aati hai aur paani ka jug side table par rakhti hai...

Tabhi haseena bathroom se bahar aata hai ...

Haseena look

haseena ke shirt ki first three buttons open the

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

haseena ke shirt ki first three buttons open the...Aur Karishma ke paas jata hai

Karishma - ye sab kya hai?

Haseena - kya hai.. decoration hai.. tumhe kesa laga?

Karishma - kis liye.

Haseena confused hoke Karishma ko dekhta hai..

Karishma - ye sab kis liye kiya hai?

Haseena - sab bata ta hu...tum fresh hoke aao.

Karishma apne kapde leke bathroom me chali jaati hai....

Aur kuch der baad kurta aur pajama me bahar aati hai....

Karishma haseena ke pass aati hai...

Haseena apne ek knee par baith kar bolta hai...

Haseena - tumse jese shadi ki hai tab se me tumhe ek dost ki tarah Manta tha. Tumne mujhe bohot baar apne dil ki feeling bata ne ki koshish ki..par me har waqt tumhe dost ki nazar se dekhta tha aur mene kaha bhi tha ki me kabhi bhi tumse pyaar nahi kar paunga ..par mere dil me tumhare liye feelings thi par me har baar ignore karata tha ...but jese tum mujhse dur gayi ho ... mujhe har pal tumhari yaad satati hai..har pal tumhe yaad karta hu...pata nahi kab, kese, mujhe tumse itni attachment ho gayi... aur mujhe tumse pyaar ho gaya...I LOVE YOU KARISHMA I LOVE YOU SO MUCH...kya tum meri patni banna chahogi?

Karishma ye sab sunkar shock khadi thi... haseena apna hand forward karta hai.. aur bolta hai..

Haseena - Karishma..

Hum Aap Ke Hai 💫 ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें