KARISHMA AAYI WAAPAS

262 39 7
                                    

7:00 AM
Singh house
Karishma room

Karishma ki apni aakhe kholti hai. To use apne waist par kuch feel hota hai Karishma dekhti hai ki kese haseena Karishma ka waist par apne hand Encircle kar ke so raha hai....

Karishma smile karti hai.. aur haseena ke hath apne waist se hatati hai.... aur bathroom me nahane chali hai....

Kuch der baad haseena side me apne hath se kuch dhundne lagta hai par use kuch na milne par haseena apni aakhe open karta hai...tabhi Karishma ready hokar bathroom se bahar aati hai.....

Karishma - good morning haseena..

Haseena sleep voice - hmm good morning...itni jaldi kiyu uth gayi...ek to raat ko late soye the..

Karishma - hm par mujhe to office jana hai na..

Haseena - aaj office vegera kuch nahi...aaj tum chhutti le rahi ho..

Karishma haseena ke pass aakar bolti hai..

Karishma - kiyu?

Haseena - kiyu ki aaj hum ghar par hi rahenge.. amma ke saath.

Karishma - par..

Haseena - par var kuch nahi..

Karishma - thik hai..ab naha lo aur breakfast karne chalo.

Aur Karishma room se jane lagti hai tabhi haseena Karishma ka wrist pakad kar use apne kareeb pull karta hai... aur bolta hai...

Haseena - itni bhi kya jaldi hai?

Karishma - m...

Karishma kuch bol paye us se pehle haseena Karishma ke lips par kiss karta hai... aur bathroom me chala jata hai.. Karishma abhi bhi shock me khadi thi...

Haseena bathroom ke andar se bolta hai...

Haseena - ab niche ja sakti ho.

Karishma hosh me aati hai aur blush karte hae... room se bahar chali jati hai....

Kitchen

Pushpa ji parathe bana rahi thi tabhi Karishma kitchen me aati hai aur Karishma ko dekh kar pushpa ji bolti hai....

Pushpa ji - kya hua karu...aaj badi muskura rahi ho. Nahi to roj chehre par ghussa leke ghumti thi..

Karishma - aisi baat nahi hai amma.

Pushpa ji - to kesi baat hai...hasu aur tere bich sab thik hua?

Karishma - ha amma sab thik ho gaya hai kal raat hi..

Pushpa ji - mene kaha tha na thoda waqt do...ab dekho sab ho gaya na thik..

Karishma - hm...me aap ki madat karu?

Pushpa ji - nahi bass ab ho gaya hai..

Kuch der baad Karishma aur pushpa ji breakfast dining table par rakhte hai...tabhi haseena aata hai.. aur bolta hai..

Haseena - good morning amma.

Pushpa ji - good morning hasu..aao chalo..


Dining area

Teeno apne chair par baith jate hai aur teeno breakfast karte hai...baate karte hue....

Pushpa ji - karu aaj office nahi jana.

Karishma - nahi amma aaj mene chhutti li hai...

Pushpa ji - thik hai..

Haseena - amma me kya keh raha tha...ki aaj me Karishma ko ghar leke ja raha hu.

Hum Aap Ke Hai 💫 ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें