JARURI BAAT KARNI HAI.

295 41 5
                                    

City Hospital 🏥

Karishma OT ke taraf aati hai... aur amit bench se uthkar khada hota....

Amit - maddam..

Karishma - aap hi ne call kiya tha na?

Amit - ji ...me hi hu jis ne aap ko call kiya tha .. Amit

Karishma - thank you Amit ji aap ne itna sab kuch kiya...

Amit - thank you mat boliye.. insaniyat ke naate to ye sab karna hi chahiye ...

Karishma - aap ne kuch khaya?..ye lijiye paise aur kuch kha lijiye.. karishma apne hand bag se paise nikal kar amit ko deti hai...

Amit pehle mana kar raha tha par Karishma ke baar baar kehane par Amit paise le leta hai...

Aur Karishma use jaane ke liye bolti hai...

Karishma Akshay ko call karti hai aur hospital aane ke liye bolti hai...

After one hour

OT ka door open hota hai ..aur doctor Bahar aate hai...Karishma jaldi se doctor ke paas jaati hai aur bolti hai..

Karishma - doctor haseena thik to hai na...unhe jyada lagi to nahi na...?

Dr - aap kon hai..?

Karishma - me unki wife hu...

Dr - mam haseena sir ko buri tarah se stomach par waar kiya hai.. aur bleeding bhi bohot hi chuki hai...humne operation kar diya hai....

Karishma - aur kuch problem nahi hai na...?

Dr - kya sir smoke karte hai?

Karishma - ha vo smoke karte hai..par kya hua.?

Dr - smoke karne se unki health kharab ho sakti hai..

Karishma - par mujhe jaha Tak pata hai haseena limit me smoke karte hai...

Dr - hm.. thik hai.. par jab tak vo recover nahi hote..unhe smoke mat karne dijiye...

Karishma - ji doctor... aur unhe hosh kab aayega?

Doctor - ek ghante baad...

Karishma - ji..

Aur doctor vaha se chale jaate hai....
Aur ot ke door se andar dekhti hai jaha haseena bed par tha... Karishma ke aankho se aasu aa rahe the...

Kuch der baad Akshay aata hai aur Karishma sari baate Akshay ko batati hai....

Karishma ammi ko call karke accident ke baare me batati hai... aur haseena ab khatre se bahar hai....ye bhi batati hai

Ek ghante baad Karishma OT ke room me jaati hai... aur haseena ke pass ek stool par baith jaati hai... aur haseena ka hath apne hath me hold karti hai... aur apna head down karke ro rahi thi..

Karishma ke aankho se aasu haseena ke top off hand par gir jata hai... aur haseena ko hosh aata hai ... haseena apne eyes dheere dheere kholata hai aur Karishma ki taraf dekhta hai...

Haseena in weakness - Ka....ri.shma

Karishma apna head upar karke haseena ko dekhti hai... aur rone lagti hai....

Karishma in tears - haseena tum thik ho na...

Haseena in weakness - me thi..k hu. Tum..ro kiyu rahi ho?

Karishma - haseena i am sorry meri vajah se... aur Karishma jor se rone lagti hai....

Haseena Karishma ha hand hold karta hai aur bolta hai..

Hum Aap Ke Hai 💫 ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें