Ab aise hi din nikal rahe the...
One day
Malik Mansion
Living roomHaseena aur ammi dono sofa par baith kar tv dekh rahe the.. kabhi ammi bolti hai...
Ammi - hasu..
Haseena - ji ammi.
Ammi - aise kitne din tak Karishma ko mayake rakhna hai...?use yaha nahi aana?
Haseena - me..
Ammi - ki tune usse jhagda kiya hai..is liye to vi chali nahi gayi..
Haseena - nahi ammi..
Ammi - me sahi kehti hu tujhe nalayak..jab dekho tab Karishma se jhagda karta hai...
Haseena - aisi baat nahi hai ammi.
Ammi - thik to do din me use ghar leke aa..nahi to tu ghar se bahar. Samjha..
Aur ammi uthkar apne room me chali jati hai...
Haseena apna sar pakad leta hai aur bolta hai...
Haseena - ye kaha fas gaya... Karishma vaha se aa nahi rahi aur ammi mujhe use lane ke liye bol rahi hai....
>>>>≥
Night
Kareena roomHaseena Karishma ko call try karta hai par call busy aata hai....
To haseena Akshay ko call karta hai..
On call
Haseena - Akshay
Akshay - are bolna.
Haseena - Priya Karishma se call par baat kar rahi hai kya?
Akshay - ha.
Haseena - jara use bol na call cut karne ke liye. Me kab se call kar raha hu par busy aa raha hai..
Akshay - ha me dekhta hu.
Call end
Haseena kuch der baad Karishma ko call karta hai fir bhi busy aata hai... haseena fir se Akshay ko call karta hai..
On call
Haseena - are tujhe mene kya kaha tha..
Akshay - are Priya ne call ab ka cut kar diya hai..
Haseena - ok. thik hai..
Call end
Haseena kuch sochne lagta hai tabhi use yaad aata hai ki Karishma Priya aur vikrant teeno call par baat karte hai....
Haseena in mind 😠- matalab ye vikrant hi Karishma se baat kar raha hai...ise kuch kaam dhnada nahi hai jo roj Karishma se baat karta hai.. office me to baat karta hi par fir bhi ise Karishma se baat karni hai....
par Karishma ko bhi samajh me aana chahiye ki me call kar raha hu to call cut karke mujhse baat kare par nahi...is vikrant ko to me chhodunga nahi..
Kuch der baad haseena so jata hai.....
>>>>>>>>>
Night
Malik Mansion
Kareena roomHaseena ne dinner kar liya tha... aur vo apne room me bed par half lying position me baitha tha...
Haseena apna mobile leta hai aur Karishma ko call karta hai...
आप पढ़ रहे हैं
Hum Aap Ke Hai 💫 ( Completed )
RomanceYe dono childhood friends hai, par kya hoga jab in dono ki shadi ek dusre se ho jaye?