INRO

928 42 5
                                    

Haseena Malik - famous Business man hai. Inke bohot saare business man in se jalte hai. Ye apne family se bohot pyaar karte hai. Ye ladkiyon se dur rehte hai. Inhe ghussa kam aata hai. par family ke khilaf ye kuch nahi sunte. Ye smoke bhi karte hai par aami ko nahi pata. Karishma haseena ki friend hai..

Noor Malik - ye apne bete ke liye ladki dhund rahi hai. Inhone bohot koshish ki par Haseena koi na hai koi reason bata kar ladki se milne nahi jata tha. Par ab Haseena maan gaya hai... Noor aur pushpa dono dost hai aur noor chahti hai ki Haseena ki shadi Karishma se ho jaye.

Karishma Singh - ye ek chhoti company me job karti hai aur apni amma se bohot pyaar karti hai. Karishma middle class family se hai.

Pushpa Singh - ye apni beti ki shadi noor ke bete se karvana chahati hai. Aur apni beti ko khush dekhna chahti hai..

Note •

• kya ye shaadi kar ke dono ki dosti pyaar me Badal paye gi?

• aami kese Haseena ko shaadi ke liye manayegi?

• Haseena aur Karishma dono dost hai par kya hoga jab dono ko ek dusre se shaadi karni padegi?

• Haseena jo ladkiyo se dur rehta hai vo Karishma ko apne room me bardash kar payega?

In sare sawalo ke jawab aap ko story me milenge.

Thank you 🙏🏼😊

Hum Aap Ke Hai 💫 ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें