KARISHMA KA GHUSSA 😠

324 45 13
                                    

Night

Sab ka dinner karke ho gaya tha...

Malik Mansion
Kareena room

Karishma haseena ki medicine deti hai aur haseena medicine le leta hai...

Karishma bathroom me fresh hone chali jaati hai aur kuch der baad bahar aati hai.....

Aur mirror ke samne khadi reh kar body lotion laga rahi thi.. haseena bed par baith kar Karishma ko dekh kar bolta hai....

Haseena - Karishma tum mujhe kuch batane wali thi...

Karishma mirror ke through haseena ko dekh kar bolti hai...

Karishma - ha...

Karishma haseena ke pass aati hai aur haseena ke samne bed par baith jaati hai aur bolti hai.....

Karishma - tum ghussa to nahi karoge .

Haseena - nahi bolo na...

Karishma - vo...m..

Haseena Karishma ke dono hand hold karta hai aur bolta hai...

Haseena - bolo na..

Karishma - doctor ne kaha hai ki tumhe apni health sambhali hogi...

Haseena - ha to..

Karishma - doctor ne kaha hai ki tumhe smoke nahi karna hai..jab tak tum puri tarah se thik nahi hote tab tak...

Haseena - hm thik hai..

Karishma - sachi...tum smoke nahi karo ge..

Haseena - ha...nahi karunga...

Karishma - thank you so much..

Haseena - tum itni si baat ke liye pareshan ho rahi thi..?

Karishma - vo tumne hi kaha tha na ki tumhari smoking ko leke me kuch na bolu...

Haseena - hm..

Haseena smile karta hai aur bolta hai..

Haseena - ab so jaye....

Karishma - hm...

Karishma bed se uthkar room ki lights off karti hai aur bed par haseena ke side let jaati hai... aur haseena bhi apni aakhe band karta hai... Karishma haseena ko dekh kar smile kar rahi thi......

Karishma in mind

Haseena me tum se pyaar karti hu...par tum se kese kahu ye samajh me nahi aa raha hai... mujhe pata hai..ki tumhare past ki vajah se tum ab kisi se pyar nahi kar pa rahe ho...par me to tum se pyaar karti hu na...ab tum bhi mujhse jarur pyaar karne lago ge..

Yahi sochte hue Karishma so jati hai...


Time skip>>>>>>

Ab aise hi one month ho gaya..is mahine me Karishma ne haseena ki bohot care ki..use achhe se sambhala...

Ab haseena office jane laga tha aur Karishma bhi apne office jaane lagi thi.....

Haseena ek mahine office nahi gaya tha to bohot work load haseena par tha..... aur apni health par bhi jyada dhyan nahi de raha tha.....


Night

Aaj Karishma ko der hone wali thi to ammi aur haseena ne dinner kar liya tha.....

Malik Mansion

Karishma aati hai aur apne room me jaati hai..... aur fresh hoke dinner karne niche chali jaati hai....

Hum Aap Ke Hai 💫 ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें