naya ghar

naina was sitting  in a corner of a sofa of a huge living room,she felt some eyes on her but didnt get the courage to stair back.

radhika and randheer sing shikhawat felt a pinch in their heart seeing the girl in such a condition. they felt pity for naina.

nirmal,the post master told them about the situation from he rescuied naina .she was almost married to the mafia forcefully by her choti maa.

 nirmal: ab sirf aap log hi is bacchi ko bacha sakte hain.

rakhika: aaj agar punam jinda hota toh fir naina aisi halath mein kabhi nahi hoti.

randheer: mat ro radheeka.....ab se hum khaiyal rakhenge naina ka.woh hamari bhi toh beti hain.

nirmal went to naina and sat beside her....

nirmal: naina bitiya....tum yaha bilkul surakshit rahoge.yaha kisi se bhi tumhe darne ki jarurat nahi hain.yeh dono tumhare maa aur baba ke sabse kareeb dost hain.tumhe kisi bhi cheek kami mehsus nahi hogi yaha.....main chalta hu bitiya....

naina: baba ka khayal rakhna nirmal kaka.mujhe chinta hogi unka.....

nirmal: tum jyada chinta maat karna,tum bas aapni parhai pe dhyaan do.maine yaha delhi mein tumhara scholarship transfer ka intejam kar dia.....tum agle hafte se college ja sakti ho...

radheeka: ha naina ....yaha tumhe kuch chinta karneki jarurat nahi.....main hu..tumhara uncle hain....hum tumhara bahaut khayal rakhenge beta....

nirmal went back to the villege....naina got a new room for herself. this room was way more bigger then her previous one,way more furnished and way n also...though she kept the place clean always where she was used to sleep,the store room.

at first she could not decide whether she should sleep on the bed or not....after a good 10 min she decided to sleep on the floor.

radheeka came to her room with some food and cloths and found naina sleeping on the floor. she made her understood that this entire room is her now,she is free to use all the funniture here,naina felt a warmness around her specially around a woman after her mothers death.....

-------------------------------------------------------------------------------------

naina is habituated to bath early in the morning and the start the day,she coudnt sleep at all due to a new place and her inner restlessness.she took her bath and came to the kitchen to do her work,she thought she have to work as before....so she started to make breakfast for everyone....

suddenly someone came inside and ordered her.....

someone: hey you .......make a strong coffee for me.....jaldi.....

naina was startled at first but she composed herselfsafter he left, but the actual problem was she couldnt find the items she needed to make coffee....

it took a lot of time so the person burged again in the kitchen and began to shout on naina...then he barked calling someone as mom...

someone: mom....mom?

radheeka came running......

radheeka: rajveer?!!! kya hua......kyu gussa kar raha hain?

rajveer: mom....agar naya nauker rakhna hi hain toh usse pehle train toh karo.....subha subha mera mood kharab kar diya.....ek cup coffee manga tha.....woh bhi nahi bana paya apka new maid.....

radheeka: what? new maid? maine toh koi naya nauker nahi rakkha.....

rajveer: toh fir kitchen mein kaun hain?

radheeka: ruko main dekhtihu....

naina heard everything and she came outside.....

naina: maasi....mujhe nahi pata coffee ka saman kaha per hain....aap mujhe bata de,main do mint mein bana deti hu....

radheeka felt bad for her and anger on rajveer...so she leashed her anger on him...

radheeka: rajveer....tameej se baat karo naina se....woh koi maid nahi hain yaha per....tumhara aur alekh ke jaisa hi hain naina...fark sirf itna hain ki tum dono mere pet se nikle ho aur naina mere punam ki pet se.....punam kaun hain ye pata hain na tumhe?

she was angry and embarressed as well in front of nainaas rajveer mentioned her as maid...

on the other hand rajveer was fuming as his mom was scholdin him for someone else....

radheeka: ab mafi mango naina se...

rajveer: gritting his teeth... aapki itna lecture ke baad mujhe is mai...i mean is princess ne maaf toh kar hi dia hoga mom....accha shuruat hua dinka aaj.....

he left angrily....

radheeka: naina beta tum uska batoka bura nahi manna....lekin tum itna subha subha kitchen mein kya kar rahi thi beta? kuch  chahiye tumhe? kuch khana hain?

naina: mujhe bhukh nahi lagi maasi,maine sabke liye nashta bana liya...

radheeka: tumne aaj banaya iske liye thanks beta,per agese aisa karneka koi jarurat nahi....cooking ke liye log hain yaha.....tum sirf apni parhai pe dhyan do....yaad rakhna beti ho tum mere....is ghar ko apna ghar samjho....

naina: aapna samjhke hi banaya maasi....mujhe aadat hain kaam karneka.....mujhe isse khushi milti hain....app sab ajaye,main table pe khana laga deti hu....

radheeka couldnt think further and quit....she thiught to let naina do whatatever makes her happy....

-----------------------------------------------------

on the dining table.....

everyone was enjoying the breakfast but rajveer was not there....

alekh: wah...aaj to maja aa gaya....thanks naina.....you are the best cook.....after mom i mean...

radheeka: bas bas...mom ko maska lagana bandh kar...ha aur sun...naina tere college me hain,terehi batch mein....eksath college jana aur uski take care bhi karna....amjha?

alekh: really?? wow naina!!! wellcome to my college.....to my home....to my batch and to my gang also.....you will love them for sure....

randheer: naina....aisi tasty khana roj mil jaye to maza aa jaye beta....tumhare hathime jaadu hain....bilkul punam jaisi....

naina: thank you uncle....mujhe khana banana pasand hain....aap aur maasi parmission de toh main khushise khana banau roz.....

maasi...woh rajveer ji khana khane nahi aya.....unke liye khana bhijwa de?

radheeka: itni acchai toh sirf mere punam mein thi randheer.....dekha apne....

she hugged naina tightly....then told..

radheeka: woh thora naraj hain is wakt.....thora wakt bad bhijwa dena....

naina: thik hain....

----------------------------------------------------------------