cm husband 😊 Part 2

427 26 1
                                    

Hello everyone 😊💜
Let's start New part 😊

Sab fix karne ke baad manager and pandit ji Seoul aate hai . Jinni ko sab kuchh explain karte hai and batate hai ki unhe ye rishta manjur hai.

Ye sunkar jinni bahut happy hoti hai and sabko ye baat batati hai jisse sunkar sab happy hote hai sirf Kai and jenni ke jo apne mind me kooki ke life ko hell banane ki planning kar rahe hai .

Uasi day jinni khud hobi ko call karke bolti hai ki unsab ko Saadi jaldi se jaldi karni hai .
Hobi bolte hai ki itni jaldi vo ye sab itna money offered nahi kar sakte marriage preparation ke liye.

But jinni uanse kahti hai ki vo sab khud dengue aayenge vo sirf ek mandir me marriage ke liye jo jo lage uski preparation kar de . marriage temple me hi hogi uske baad vo kooki ko Seoul layenge to yaha bahut bade pamaine pe reception hoga .

Hobi man jate hai kyuki ye sab vo kar sakte hai . Jinni ye bhi bolti hai ki unhe jyada preparation nahi  karni hai kyuki sirf Kim family hi aayegi. Ye sunkar hobi ko relif milta hai ki unhe ab jyada problem nahi hogi .

Jiinni thik one week baad marriage fix karti hai .

Time skip one week baad.........

Kim family Puri ready hokar morning me hi degue ke liye nikal gayi hai .

Ek car me tae yoongi and jimini hai and dusri car me Joon jinni jenni and Kai.

In second car ........

Jenni _ mom ye kaise place pe ham ja rahe hai ewww har jagah sirf kachra hi hai . Aap kaise tae ki Saadi yaha ki ek poor girl ke saath kar sakti hai

Jinni _ just shut up Kim jenni warna mujhe se bura koi nahi hoga .

Kai _ but vo galat kya bol rahi hai ek villege ki girl se aap Seoul ke cm ki marriage kara rahi hai people kya kya bolenge aap ne socha hai kabhi ha . Vo bhi vo anpadh hai .

Jinni _ mai sab janti hu lekin vo kim family ke liye best hai and ye bhi mai janti hu ki people kya kya bolenge lekin mujhe isse koi fark nahi padta aur Maine ye khud ki marji se phaishla nahi liya hai tae ne ye kaha tabhi ye marriage ho rahi hai to tum dono ab apna mouth band rakho ..

In first car .........

Yoongi _ tiger are you happy

Tae _ hmm maybe yes hyung

Jimini _ why maybe 

Yoongi _ you just shut up slut

Ye sunkar jimini ki eyes tears se bhar jati hai and tae gusse me bolte hai

Tae _ hyung she is your wife respect her aap aise baat nahi kar sakte hai .

Yoongi _ Jo isne Kiya hai uske baad ise  respect kya Ghar se hi bahar throw kar dena chahiye but mai hu ki abhi bhi yise jhel raha hu.

Ye sunkar jimini ke mouth se loudly sob niklta hai .

Tae _ aap ke pass koi prove nahi hai ki unhone ye sab Kiya hai to just shut up.

Ye bolkar tae jimini ko hug karke uske back ko ruff karte hue use sant karte hai .
And yoongi sirf ek poker face ke saath car drive karte hai .

Maximum 2hour and 30 min ki ride ke baad Kim family degue  ke ek beautiful radhe Krishna ( temple) arrive karti hai .

Maximum 2hour and 30 min ki ride ke baad Kim family degue  ke ek beautiful radhe Krishna ( temple) arrive karti hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
CM Husband 💝Where stories live. Discover now