Hello everyone 😊🖖
Let's start New part 💜 ✍️Kooki tae ko widen eyes ke sath dekhti hai and said.
Kooki _ hubby ye why
Tae _ love i know tumhe ye sab pasand nahi hai aur mai force bhi nahi karta ki tum ye sab bahar wear Karo but tum mere samne I mean jab ham room me ho to wear kar sakti ho na.
Kooki glup karte hue bolti hai.
Kooki _ but
Tae _ main tumhe yisme dekhna chahta hu aur ye sirf mere samne hi wear karna hai Jaan please.
Kooki nervous face ke saath tae ko dekhti hai.
Tae ye dekhte hue kooki ke cheeks ko hold karte hue bolte hai.Tae _ ok ok don't nervous and sacred huu agar tum comfortable nhi ho to thik hai ham force nahi karenge.
Ye sunkar kooki brightly smile karti hai.
Kooki _ thanks hubby
Tae _ it's ok
Kooki _ ham fresh ho kar aate hai.
Tae node karte hai and bed pe chale jate hai ye notice Kiye Bina ki kooki vo chiz apne saath bathroom me le gayi hai.
Bathroom me kooki mirror ke samne khadi hokar khud ko dekhte hue bolti hai.
Kooki _ just relax kooki vo tere hubby hai unhone tujhe whole Naked dekha hai to ye wear karne me kya problem hai.
Mai apne hubby ko sad nahi dekh sakti.Ye bolkar kooki ek beautiful bath leti hai and unke baad tae jo gift laaye hai usse wear karke fully ready hoti hai.
Aap sab bhi dekhna chahte ho I know
Ye hai ek beautiful and hot dress....
Kooki khud ko mirror me dekhte hue blush karti hai.
And ek long breath ke sath door open kar room me se bahar aati hai.Aur dekhti hai ki tae phone me busy hai unhone door open hone ki voice bhi nahi suni .
Kooki slowly slowly tae ke pass aakar khadi ho jati hai.
And tae ke shoulder pe pat karti hai.Tae phone me dekhte hue bolte hai.
Tae _ yes jaan
Kooki pout karte hue bolti hai.
Kooki _ don't you want to see your jaan in this dress.
Ye sunkar tae confused face ke saath uppar dekhte hai and unki eyes widened ho jaati hai.
Heart beat increase ho jaati hai. Kooki ko yis hot dress me dekhkar.Tae ke intense gaze jo dekhkar kooki shy feel karti hai and blush karte hue bolti hai.
Kooki _ hubby vo
Tae_ fuck jaan you are looking so hot.
Ye sunkar kooki blush karte hue niche dekhti hai.
Tae kooki ke hand hold karke apne lap pe baithate hai and kooki ke face ko hold karke bolte hai.
YOU ARE READING
CM Husband 💝
Fiksi PenggemarMarriage ❣️ kitna beautiful world hai na. Marriage kab kaha kaise kisse hogi ye sirf god or destiny hi janti hai . People kitna bhi try kyu na kar le ki uski Saadi isse na ho magar uan dono ki destiny me agar likha hai ki vo dono ki marriage hogi v...