cm husband 😊 part 4

484 27 7
                                    

Hello everyone 😊💜
Let's start New part 😊

Everyone aap sab story to read karte hai but vote and comment nahi karte hai jisse mujhe bahut bura feel hota hai. Meri story write karne ki hope broke ho rahi hai .
Aapsab ko pata hai meri eyes me pain hota hai jab bhi jyada phone use karti hu isliye Mai jab bhi story write karti hu to meri eyes mai pain hota hai .

Phir bhi mai aap sab ke happiness ke liye story write karti hu .
Doctor ne mana Kiya hai ki phone use nahi karna phir bhi aap sab ke liye mai karti hu and story update karti hu .

But aap sab meri stories pe vote and comment nahi karte hai ab mera hope sach me broke ho raha hai agar aisha hi chalta raha to mai story write karna band kar dungi . 😔💔

I hope aap sab meri bato ko samjhenge 🥺💜

_________'""""""'""""""""""""""___________

Story se pehle listen this song 😍❤️

Pure 3 hours ke ride ke baad Kim family Seoul Kim mansion arrive karti hai.

Kim family sabse pahle car se nikal kar main get pe taekook ke welcome ke liye khadi ho jati hai.

Jinni happly apni daughter in law ki welcome ke liye aarti ke thali ke saath khadi hoti hai.

Jimini Joon yoongi dino ke face pe happy 😊 smile hai ki unke family me ek new member aa raha hai .

And Kai and jenni boring face ke saath khade hai .

2 min baad taekook ki car bhi main get pe aakar khadi hoti hai .

Driver back seat pe dekhta hai ki taekook ek dusre ko huge karke soye hai .

Driver _ mr Kim hamlog aa gaye mr Kim

Tae apni eyes open karte hai and kuchh second baad bolte hai .

Tae _ vo we arrived

Driver _ yes sir

Ye bolkar driver car se bahar aa jata hai .

Tae kooki ko dekhte hai jo tae ke waist ko tightly hug ki hai and apne face ko tae ke chest me hide karke cutly so rahi hai .

Tae kooki ke hairs ko ruff karte hue bolte hai.

Tae _ i don't know why jaan but ab tum meri sach me jaan ban chuki ho .
Mujhe people cold ice bolte hai aur ye sach bhi hai kyu ki mai kisi ke samne nahi melt hota hu .
But i don't know why mai kyu sirf tumhare liye yis cold heart ko melt karna chahta hu sirf tumhare liye mai khud ko badlana chahta hu .
Sayad sha-yad I like you kim kooki .

Tae ek boxy smile ke saath bolte hai .

Tae _ dekho Jo kabhi kisi ke samne smile nahi karta Aaj vo tumhare samne kar raha hai. You are so cute my jaan

Ye bolkar tae kooki ke nose ko pinch karte hai. Jisse kooki whine karti hai jise dekhkar tae chuckle karte hai and bolte hai.

Tae _ jaan get up ham log aa gaye

Ye sunkar kooki tae ke chest me snuggle karti hai and hmm bolti hai.

Tae _ jaan what hmm let's go sab wait kar rahe hai.

Sab sunkar kooki ko click karta hai ki vo kim mansion aa gayi vo jaldi se huge broke karke tae ki taraf cute eyes ke sath dekhti hai.

Tae kooki ke hairs ko thik karte hue bolte hai

CM Husband 💝Where stories live. Discover now