Hello everyone 😊🖖
Let's start New part 💜🍂Taekook dinner karte hai ek beautiful restaurant me.
Apni beautiful lovefull moments ke baad .Iske baad dono Kim mansion vapash aate hai .
Kim mansion aane ke baad taekook dekhte hai ki sab so gaye .
Sirf namjin and hobi living room me baith kar baate kar rahe hai .Dono uan sab ko join karte hai and sab ke saath baith kar baate karte hai.
Jinni _ kooki and tae achhe se dinner Kiya na tum dono ne .
Kooki ek beautiful smile ke saath bolti hai.
Kooki _ yes maa
Jinni _ that's good and tumne apni packing kar Li na kal morning me hi nikalna hai .
Ye sunkar kooki tae ko dekhti hai jo ek plain smile ke saath kooki ko bolne ka ishara karte hai .
Ye dekhkar kooki sign karte hue bolti hai .
Kooki _ maa mai kar lungi don't worry.
Ye sunkar sab node karte hue smile karte hai.
Kooki _ papa kya hamlog breakfast ke baad ja sakte hai .
Kooki hobi se ask karti hai hobi ye sunkar smile karte hue bolte hai.
Hobi _ ok kooki .
Iske baad sab thode time Tak chit chat karte hai and apne room me sone chale jaate hai .
Taekook bhi apne room me aate hai and kooki bathroom jane vaali hoti hai tabhi tae uase back hug karte hue bolte hai.
Tae _ jaan ham yaha nhai so rahe hai .
Kooki tae ki deep voice se siver karti hai and khud ko sambhal kar bolti hai.
Kooki _ why
Tae kooki ke bare back pe kiss karte hue bolte hai.
Tae _ ham purple room me soyenge.
Ye sunkar kooki confused face ke saath tae ki tarah mud kar bolti hai .
Kooki _ ye purple room kaya hai hubby .
Tae chuckle karte hue kooki ke nose tip ko pinch karte hue bolte hai.
Tae _ jaan mom ne tumhe pura Kim mansion dikhaya hai.
Ye sunkar kooki node karti hai.Tae _ aur ham jis floor pe rahte hai vo .
Kooki Pout karte huye bolti hai .
Kooki _ no maa ne kaha ye tumhare hubby dikhyega .
Tae _ hmm so let's go I will show you ye floor sirf hamdono ka hai yaha koi bhi nahi aa sakta.
Kooki _ why hubby
Tae _ jaan mujhe peace bahut pasand hai isliye maine yis floor ko apne according rakha hai .
Yaha mere need ki saari things hai .
Aur ab agar tum yaha ho totum apne like ki things includ kar sakti ho.Ye sunkar kooki smile karte hue bolti hai.
Kooki _ ok but firstly show me.
Tae _ let's go.
Chahiye ham sab bhi dekhte hai .
Tae sabse pahle kooki ko apna gym room dikhate hai.
YOU ARE READING
CM Husband 💝
FanfictionMarriage ❣️ kitna beautiful world hai na. Marriage kab kaha kaise kisse hogi ye sirf god or destiny hi janti hai . People kitna bhi try kyu na kar le ki uski Saadi isse na ho magar uan dono ki destiny me agar likha hai ki vo dono ki marriage hogi v...