Hello everyone 😊💜
Let's start New partIn morning taekook room......
Taekook ek dusre ki arms me peacefully so rahe hai .
Tae ke mouth me kooki ke nipples hai jo vo sleep me hi suck kar rahe hai.
Tabhi vo achank se sleep me hi kooki ke nipples pe bite karte hai.Jisse kooki ke mouth se ek pain full moan nikalta hai.
And vo apne sleep se uath jati hai and dekhti hai ki tae ek small child ki tarah unke nipples ko mouth me lekar so rahe hai.
Jise dekhkar vo smile karti hai. And tae ke hairs ko ruff karte hue bolti hai.
Kooki _ my hubby is so cute ( pack tae's nose ) mujhe believe hi nahi hota hai ki aap mere ho I am so lucky to have you aap world ke best husband ho .
Aap sach me bahut handsome ho hubby mujhe to kabhi kabhi aisha lagta hai ki kya mai aapke liye enough hu .
Ek village ki girl ko aapne bahut love diya thank you so much my handsome man ( pack tae's lips)
Aap mujhe jaan bolte ho but sach to ye hai ki Kim jungkooki ki jaan aap ho .
I love you so so much my heart.
( Kiss tae's whole face )Kooki ek love full eyes ke sath tae ko dekh rahi hai tabhi uase door pe knock sunai deta hai.
Vo lastly tae ke forehead pe kiss karti hai and apne blouse wear kar clothes thik kar door open karti hai and dekhti hai ki vaha ek maid khadi hai .
Kooki _ yes
Maid _ ma'am aapko niche badi ma'am bula Rahi hai .
Kooki _ thik hai aap unse bolna mai fresh hokar aa rahi hu.
Maid node karke vaha se chali jati hai.
Kooki Direct bathroom me jati hai shower lene ke baad vo aakar ready hoti hai.
And tae ke pass jakar bolti hai.
Kooki _ hubby get up it's 6 o'clock walk pe nahi Jana
Tae _ hmm just 5 min jaan
Kooki _ ok mai niche ja rahi hu aap ready ho kar aa jao
Tae _ hmm
Kooki niche aati hai and dekhti hai ki sab living room me baithe hai.
Tabhi uaski eyes ek certain person pe jaati hai jise dekhkar vo bahut happy hoti hai.And run karte hue ja kar uas person ko tightly hug karti hai.
And cry karte hue bolti hai.
Kooki _ papa i miss you so much
( Yes ye hobi hai)
Hobi kooki ke tears ko Whip karte hue bolte hai.
Hobi _ i miss you too my bachha
Kooki _ kaise ho AAP and Amma kaisi hai .
Hobi smile karte hue bolte hai
Hobi _ mai thik hu and tumhari amaa bhi bilkul thik hai and tumhe bahut yaad karti hai.
Ye sunkar kooki smile karti hai and bolti hai.
Kooki _ aap unhe le kar kyu nahi aaye
She said with pout.
Hobi _ agli bar jarur launga ab khush .
Kooki _ bahut khush
Tabhi jinni Bolti hai.
Jinni _ kooki baith jao and Aram se baat karo .
Kooki node karti hai and hobi ke sath sofa pe baith kar baate karne lagti hai.
YOU ARE READING
CM Husband 💝
Fiksi PenggemarMarriage ❣️ kitna beautiful world hai na. Marriage kab kaha kaise kisse hogi ye sirf god or destiny hi janti hai . People kitna bhi try kyu na kar le ki uski Saadi isse na ho magar uan dono ki destiny me agar likha hai ki vo dono ki marriage hogi v...