Hello everyone 😊💜
Let's start New part 😊
Pls listen this song story padhne se pahle. 😊❤️
_________________
-------------------------
Sab koi degue se Seoul ke liye nikal
jata hai .Jinni pahle hi sabko bol di thi ki ek car me sirf driver and taekook jayenge.
Baki sab dusri car me .Ek taekook ki car hai and ek family car .
In family car _ ..........
Joon _ 3 hours lagega ham sab ko Seoul arrive karne me . Jinni tumne maids se bol Diya hai na kooki ki welcome preparation ke liye.
Jinni _ ha Joon sab ready hoga jab ham arrive karenge.
Kai _ mom aapne mujhe and jenni ko taekook ke car me kyu nahi baithne Diya .
Jinni _ kyu mai chahti thi ki vo dono kuchh time alone bitaye vaise bhi ye Saadi itni jaldi huyi hai ki vo dono ek dusre ko thik se jaan nahi paye hai .
Ye sunkar Kai and jenni dono apni eyes roll karte hai .
Kai in mind.... Jitna kareeb aana hai aane do but ek baar to mai use paa kar hi rahunga . Fuck uski body
Ye bolkar Kai apne lips ko lick karta hai.
Tabhi uski nazar jimini ke waist pe jaati hai jo uske left side me baithi hai .
Vo jimini ke waist pe apna hand rakhkar uske waist ko squize karta hai .
But jimini kuchh nahi bolti hai vo sirf apni lap ki taraf teary eyes ke sath dekhti hai .
Tabhi jenni ki nazar jaati hai ki Kai kya kar Raha hai vo ruffly uske hand ko jimini ke waist se hatati hai and wishper karke bolti hai.
Jenni _ apne harmones pe control rakho warna agar kisi ne dekh liya to tumhare bone broke ho sakte hai .
Kai _ fuck i can't control jabse mai uas kooki ko dekha tabse mai hard hu .
Jenni _ i know but abhi nahi sahi time aane pe mai khud tumne use dungi just wait and watch.
Ye bolkar jenni and Kai dono smirk karte hai.
Dusri taraf in taekook car .......
Car apne speed se chal rahi hai car me bilkul silence hai koi kuchh nahi bol Raha hai .
car ki back sit pe tae ek window ki taraf baithe hai and kooki ek window ki taraf.
And driver apni car Drive kar raha hai .Car me sirf kooki ki sob hi sunai de rahi hai jo degue se nikalane baad continuously cry kar rahi hai .
Uske cry karne se tae ke chest me ek ajeeb si pain ho rahi hai.
Vo bahut try karne ke baad bolte hai .
Tae _ hello please don't cry
He said with hesitate voice
Tae in mind _ shit mai cm hu mujhe kabhi prime minister se baat karne me itna nervous and hesitate nahi hua to ab kyu ho raha hai .
And mai itna softly baat kar raha hu mujhe believe hi nahi ho raha hai mai to family and outing sabse se cold tone me hi baat karte hu . I don't know mujhe ho kya Raha hai .Tabhi tae ek car ke jhatake se bahar aate hai and bolte hai.
Tae _ driver Aram se drive karo .
He said in cold tone .
YOU ARE READING
CM Husband 💝
FanfictionMarriage ❣️ kitna beautiful world hai na. Marriage kab kaha kaise kisse hogi ye sirf god or destiny hi janti hai . People kitna bhi try kyu na kar le ki uski Saadi isse na ho magar uan dono ki destiny me agar likha hai ki vo dono ki marriage hogi v...