Hello everyone 😊💜
Let's start 😊Jeon family ek simple family hai. Jo degue me rahti ya Mai yu kahu to degue ki ek chhote village me .
10 years pahle Jeon family India se degue sift ho gayi thi Kuchh reason ki wajah se. Vo aapko aage story me malum padega.
Jeon family me head hai Jeon yn .
Yn ke husband Jeon hobi ek farmer hai . Unki ek daughter hai Jeon KooKi jo apne parents ko farming me help karti hai.Kooki anpadh hai jyada money na hone ki wajah se yn and hobi kooki ko nahi padha paye .
Jeon family me money ki bahut problem hai vo sab farming karte hai usme se jo nikalta hai use sell kar ke apna life spend karte hai.
Kabhi kabhi to vo log hungry stomach hi so jate hai . Kyuki food ke liye money nahi hoti hai.
Phir bhi yin sari problems ke baad bhi Jeon family hamesha happy rahti hai . Vo sab milkar yin problems ka samna karte hai .
Hobi and yn ko sirf ek hi baat ki tension hai ki kooki ki Saadi ek achhe Ghar me ho jaye jaha vo happy ho .
Hobi ka ek enemy bhi hai jo usi ke village me rahta hai . Jo uas villege ka sarpanch hai vo chahta hai ki hobi kooki ki Saadi uske son ballu se kara de . But hobi nahi chahta hai usse kooki ki marriage karana kyuki ki use malum hai ki ballu ek basterd hai jo villege ki har ki girls ke saath sleep karna chahta hai ya yu kahe ki aadhe se jyada sleep kar Chuka hai.
Hobi ye sab janta hai isliye vo ye marriage ke liye baar baar na bolta hai but vo sarpanch hobi ko dhamki deta hai ki agar tum ne marriage nahi karai to tumhari khet ( farm) ko mai apne kabje me kar lunga.
Aap sab soch rahe honge ki sarpanch kyu apne son ki marriage kooki se karana chahta hai vo isliye ki vo sochta hai ki kooki ek achhi girl hai jiske aane se uska son sudhar jayega vo ye apna slutty nature chhod dega.
Hobi and yn baar baar krisha ( god) se prayers karte hai ki koi Aisha aaye jo inki life se yin saari problems ko katham kar de . And inki life phir se happiness se bhar de.
Kya lagta hai everyone Aisha koi aayega. Ab ye to aapko next part me malum padega.
Ok everyone Aaj ke liye itna hi 😊💜
Aage ka part jaldi hi aayega 😊
Bye bye my cute cute army 🥰🖖
Take care yourself 😘💜# taekook forever 💜
YOU ARE READING
CM Husband 💝
FanfictionMarriage ❣️ kitna beautiful world hai na. Marriage kab kaha kaise kisse hogi ye sirf god or destiny hi janti hai . People kitna bhi try kyu na kar le ki uski Saadi isse na ho magar uan dono ki destiny me agar likha hai ki vo dono ki marriage hogi v...