Chapter 16

40 5 29
                                    

' میں اتنا قابل بھی نا تھا
جتنا میرے رب نے مجھے نواز دیا '

' Main itna qabil bhi na tha
Jitna mere Rab ne mujhe nawaz diya'

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

" Haider."

" Hmm?"

" Paani leke aa."

" Side me bottle hoga, lelo."

" Khaali hogya."

" Theek h, mujhe nhi peena."

" Aree mujhe toh peena haii."

" Mummy kitne badhiyan shaami kabab bnati hain na."

" Woh kahan se aagya beech me??"

" Orr maami k haath ki biryani bhi tohh."

" Haider tu sapne dekh rha h??"

" Orr gulab jamun jo Sarah ne bnaye the, aahaa!"

" Haider chup hoja isse pehle main paani k saath tujhse khana bhi mangwaun."

" Kyun?? Naam sun ke bhook lgg gyi??"

" Hnn, munh me paani aagya."

" Bss phir whi pee ke so jao!"

" Haider gadheee!!"

" Bhaiyaaaa!" Haider groaned rubbing his back where Arsalan have kicked him.

" Jaa na yrr, leke aa paani. Chilled." Arsalan said snatching Haider's pillow and placing it under his head.

" Mushkil se 5 min nhi huye aankh bnd kiye Orr aapko pyaas lgg gyi achanak. 2 lamha sabr kro 10 min me Fajr h. Sukoon se so lene do bande ko." Haider growled annoyed at his brother.

" Pagal ladke, so gya agr toh sota rahega. Jaa pani leke aa phir baatein krte hain. Uske baad Fajr pdh ke soyenge." Arsalan cooed him like a toddler annoying him further.

" Wo lamhe ko kosta hun main jab aapke saath room share karne pe raazi hogya. Isse better living room me so jaata." Grumbling audibly Haider left the room.

" Is jawan umr me 2 bacchon ka baap bn gya hun! Ek 2 saal ki beti or dusra ye 24 saal ka man-child!" Arsalan scoffed closing his eyes and immediately cursing under his breath when the door barged open.

" Aapne Nani ka room khola tha??" Haider barged in loudly.

" Nhi toh. Wo room locked h." Arsalan sat up.

" Hai nhi tha. Room khula h, orr light bhi on h." Haider passed him an alarming look and Arsalan threw the sheet away immediately following Haider out of the room.

" Darwaza kholo. Dheere se." Haider nudged Arsalan.

" Tu khol le." Arsalan moved aside.

" Main peeche se aapko backup de rha hun. Aap kholo." Haider pushed him ahead.

" Haider ruk bhaiii." Arsalan turned around when Haider almost shoved him in the door.

" Dar kyun rhe ho?? Maine weapon le liya, aap kholo." Haider encouraged him showing his weapon, a leather shoes.

Rolling his eyes, Arsalan vigilantly pushed the door open.

" Kaun h?? Phek dun shoes andr??" Haider whisper-yelled in Arsalan's ear recieving a hard smack on his bicep.

" Dekhne dega??? Munh bnd krke khada reh!!" Glaring at him Arsalan peeked in the room.

" Bhaiya main andr phek rha hun shoes. Peechhe hto." Haider said aiming the shoes.

Khwabon ki RehguzarWhere stories live. Discover now