Chapter 31

41 8 0
                                    

' خوش مزاجی بھی مشہور ہے ہماری سادگی بھی کمال
ہے
ہم شرارتی بھی انتہا کے ہیں اور سنجیدگی بھی بےمثال ہے'

' Khush mizaji bhi mashhoor hai humari saadgi bhi kamal hai
Hum shararti bhi inteha ke hain aur sanjeedgi bhi be-misaal hai '

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

" A big news!!"

" Dekhiye aapi, I hate these big news. Ye kabhi achhi hoti hi nhi hain." Sarah babbled.

" Achhi?? Arree meri bacchi ye wali news boht boht achhi h!!!" Rameen replied sitting infront of her.

" Haan??? Kya h?? Ali bhai ki shaadi fix hogyi??" Sarah asked excitedly.

" Arre nhi, tum toh ekdm alg hi level pe chli gyi." Rameen shook her head.

" Offoo, phir??" Sarah asked.

" You got engaged." Rameen teased with naughty smirk.

" HAAINNNNN?????? Kya?? Kbb?? Kaise?? Kyun?? Kisse??" Sarah shouted.

" Chal jhooti. Rameez bhai ne hi toh btaya abhi, that Sarah said yess." Rameen said eyeing her.

" Haan toh maine bhai ko yes bola, orr ye bhi kaha tha k aage aap dekh lo k Haan ya naa. Haan kr diyaa??" Sarah asked shocked.

" Tum nhi chahti thi Haan kren?" Rameen asked confused.

" Mtlb- mujhe kya pta. Maine bss apna opinion de diya tha k agr sbb shi h toh aap dekh lo." Sarah replied confusing Rameen more.

" Arree paglii!! Tumhe ladka psnd h, baaqi ghar walon ka bhi psnd h toh phir kya chahiye?? Rameez bhai ne kaha k wo jawab de denge raat tk." Rameen patiently explained.

" Mujhe tension hone lgi aapi. Allah Allah, drr lgg rhi h ekdm." Sarah said panicking.

" Kisliye?? Darne ki kya hi baat h?? You should be happy!! Finally you are a step closer to your future, your prince charming finally decided to show up. Cheer up my butterfly!!" Rameen said hugging her.

" Haann, finally aapi. Meri duayein qubool hone lgin." Sarah smiled.

" Honi hi thi, dil se kuch maango orr Allah ta'ala den na ye possible h??" Rameen asked.

" Bilkul nhi." Sarah smiled again.

" Toh ab meri party??" Rameen asked breaking the hug.

" Excuse me?? Mera exam chl rha h." Sarah excused smartly.

" You smartyy!" Rameen narrowed her eyes.

" Exam baad pakkaa." Sarah laughed.

" Ekdm!! Main party liye baghair manne wali nhi hun." Rameen said.

" Haan Haan, le lena." Sarah shook her head.

" Now you rest, I'll go too." Rameen said standing up.

" Abhi toh aap aayi ho, Ruko thhodi der." Sarah frowned.

" Naah baccha, I gotta go home freshen up and sleep!!! Abhi meri shift khtm huyi h orr tumse milne aagyi. Pta nhi kabse soyi nhi hun." Rameen said stretching her arms.

" Whi toh, kitni patli bhi hogyi ho aap aapi. Khaya peeya kroo." Sarah mocked.

" Says who!?" Rameen mocked receiving her laugh.

" Achha jaao ab, you really need to sleep!!" Sarah said as she noticed Rameen stifling a yawn.

" Yess, Allah Hafizz!" Waving at her Rameen left.

Khwabon ki RehguzarWhere stories live. Discover now