New case.

123 11 1
                                    

(In the morning at Lucknow in MPT all are doing timepass)

Our santu is taking selfie and gayal aashiq is adoring her. And phuspee is taking with shiv ji.

Ps: hey shivji koi to yesa insan KO laiyae jo hamar balagam bahurani KO lagam
Lagaye  kya kahu ma hamari lalla ki to vag hai fut Gaye .

( Shivji be like tathastu balika 😂 tumar wish purna hoyi aur har bar bechara lalla ki vag phod dati hai . Ab kya kahu hamari vag fut Gaye ab aradhya kis Ka ha😂.)

Then lady come with stick and cap in head . She was standing there from five minutes. Karishma noticed her.

Ks: jay hind madam sir .

Trio : jay hind madam sir . Ap lab aayi .

Hm: sukhar hai ,😏 aap logon ko Jo aapko ham to dikhe Varna hamen to laga tha aaj din bhar hamen hi khada Hona padega.

Hm: Santosh Sharma any new updates?

Ss: han madam sir  mera quarter ka nal fir se tapakne laga hai aur mera darvaja
Phir se gujjar ko Karna  lagaen hai .
Mera plumber aur carpenter bhag Gaye number bhi change kar liya lagi Nahin raha hai aur mera pimple ja hi nahin rahi hai papa Shaadi ke piche pade hai🥺.

Cc:  uff ya masoomiyat santu ji madam sir case Ka baare mein pooch rahi hai kahan se lati hai itni masoomiyat😀.

Ks : ama tum Bola na Thana sai bahar fekenge samjhe. Tumhe masoomiyat aur mental damage mein fark pata nahi 😤.

Cc : sorry madam 😌( in his style).

Ss: main kuchh samjhi Nahin madam 🤔.

Ks : achcha hua tum Nahin samjhi agar tumhen samjhane lag jatha na aadha jindagi yahi cut jata.

Hm : bus kijiye aap log kuch to lihazj  kijiye hamara 😒.

Then one lady comes with running and crying 😭.

Lady : madam help kijiye mera beta khal  college gaya tha aur Aaya hi Nahin please use dhundhiye 😢😢

Hm: pushpa ji FIR likhiye. Two women aapko Kisi per shak hai koi aisa kar sakta hai college mein ya FIR Ghar per.

Lady : Nahin mam per vah mujhse roj paisa mangta tha magar nahin diya to gussa ho jata tha. Pata nahin paisa ka karta kya hai.

Hm: aap aap tension mat le kar Ghar jaaiye ham koshish karte use dhundhne ki ham logon per vishwas kijiye aur apne bete ka photo dijiye Santosh ko

.
Lady : theek hai madam main chalti hun. And went from there.

Hm : kya lagta hai team aapko is case ke bare mein ke bare main.

Ks : madam sir aap kahe to network active Karen aur pata lagate.

Hm: theek hai karishma Singh pata  kijiye yah case jaisa dikhta hai aisa ho Nahin Kuch  to hai pata lagana padega.
Went to her cabin.

After sometime karishma got the information and went to madam sir cabin.

Ks: jai hind madam sir kahbari network se pata Chala hai ki college mein illegal drug supply karte Hain aap kahe to lekar aati hun UN logon ko apni style se

Hm: Nahin karishma Singh ki case sensitive dekh raha hai. Pahle hamen college Jana Hoga investigation ke liye To Santu ko bulaie.
FIR madam sir kuch plan banati hai.
Aur ab aage kya hoga suspense.

To be continued.....

Radhe radhe ❤️.

Precious ❤️Where stories live. Discover now