Now 2 month became haseena joined MPT. Now pehle se jyada thoda sabke sath baat karne lagi hey .madam sir aur karishma ki nokjhonk chalti rahti hai per use jhagada mein bhi pyar dikh ta hai . Haseena bhi Santu ko apni bahan Jaise manne lagi hai aur pushpa ko apni maa jaisi. Per abhi tak vah dosti mein bharosa Nahin Kar paye. Haseena bhi Per jab unke sath rahti hai to unhen achcha lagne laga hai.they just ready to went Thana by solving a case because of this day was hectic 😕.
Ks : aaj ka case kuchh jyada hi complicated Tha na bhot thak Gaye.
Hm : ha chalo aapko chai peene ke liye lekar chalti hai. Jo mere favourite place hai☺️. Aur thodi dur vahan per ek place hai jo hamara favourite hai jab bhi kuchh bhi hota hai na tab peace ke liye ham vahan per jaate Hain aaj ham aapko vahan per le Jana chahte Hain.
Ks : ji.( In mind: chalo ISI bahane madam sir ko Janna ka Moka milgae ga.)
After an hour they reached to the destination.
After chai peene lagta hai. Per galti se madam sir ki hath per garm chai gir jata hai.
Hm : aaaahhh 😔.
Km : madam sir kahan hai aapka dhyan dikhana Kitna lagi hai aapko apna dhyan rakhna chahie na pata tha chai garam hai to jalwa di kyun ki and Start to flew air by mouth and gadi sa first aid lekar bandage kar diya hath per.
Hm: (in mind: aaj tak hamen Ammi ne aur appi k baat aap ek aisi insan Ha Jo hamen chot lagne per pahli bar data hai. Aaj tak Jo bhi humse dosti karte the vah sirf matlab se humse baat kar deti Na jaane humne kyon aap ke aankh mein hamare liye saccha care aur pyar dikha aap bahut acchi hai karishma singh.)
Ks : kya hua madam sir aap chup kyon hai jyada dard ho raha hai kya hospital la chale . Agar dard ho raha hai to Bina hichki chaye aap hamen kah sakti hai. With caring tone.
Hm: Nahin aisi baat Nahin hai thank u ☺️.
Ks : aise thank u kahane ki kya baat yah to hamara farz hai na ek junior aur asyad dost hone ke naate.
Hm : karishma Singh dosti dosti kuchh Nahin Hoti sab ek bhram hai.
Ks (diverting from topic): aapane vah jagah ke bare mein Kaha tha Aapka favourite vahan Jana Nahin hai kya.
Hm : are han iske bare mein to bhul hi gaye the chaliye chalte Hain.
And after 10 minute there reach to their destination.
Place .
Ks : wow madam sir yah to bahut acchi jagah hai yahan aane se to man mein ek shanti paida ho gai jagah bhi bahut Sundar hai.
Hm : han isliye yah hamara favourite place hai aapko pata hai jab ham Kisi baat per gussa ho jaate Hain aur sad ho jaate jab hamari Man ko peace ki jarurat Hoti hai tab ham yahan per aate Hain yahan per aane ke bad hamen ek alag hi Khushi milati hai. Yah jagah Ammi aur appi ke alava Kisi ko Nahin maloom tha ki yah hamara favourite place hai lekin aaj ham aapko bata rahe hain kyunki humne jaisa socha tha aap bilkul vaisi Nahin hai aap bahut acchi hai ☺️.
KS : dhanyvad ham bahut bhagyshali hai ki hamen Aapka favourite jagah dekhne ka mauka Mila aur aapke bare mein aur janne ka mauka Mila aap bhi bahut acchi hai. (In mind hum aapko dosti per yakin dilaenge aur ham aapko hamara sabse achcha aur karibi dost banaenge. Yah to karishma Ka vada hai khud se aur aapse aur yah to pura shahar jaanta hai ki karishma Singh apni vade ki kitni pakki hai.)
Hm : karishma Singh aapke sath yahan per aakar hetic day ki vajah se tired feel kar rahe the ab hamen achcha lag raha hai .
Ks : han madam sar hamen bhi aaj ke bad yah bhi hamara favourite jagah ban gaya hai bahut achcha hai.
After spending sometime together they went to Thana happily.
All the team also became happy by seeing them happy but they saw bandage in madam sir hand.
Trio : madam sir yah aapko chot kaise lag gai dar to Nahin ho raha hai jyada hospital le chale kya aapko.
Hm : Nahin team aapko chinte karne ki avashyakta nahin hai karishma Singh ne first aid kiya hai kuchh Nahin thoda garam chai gir Gaya hath mein.
Trio : kaisi chinta na Karen ham aapki aap bhi to hamari family jaisi hai aur aapko kuchh ho jata to aap khud ka dhyan kyon Nahin rakhti agali bar se aisa Nahin Hona chahie aap apna dhyan rakhiye madam sir.
Hm : ji ham lucky hai jo aap log jesi team Mila . Chaliye Raat bahut ho gaya ghar jaane ka waqt ho gaya hai aur Chita acche se night duty karna Sona mat.
Cc: main duty ke samay sota Nahin hun duty pura shiddat se karta hun.
Ss: yah sota Nahin hai sirf aankh band karta hai 😅.
Ks : theek hai ham chalte Hain aap sab dhyan rakhna.
Aur sab log aap apne ghar jaate Hain.
In haseena house.
Rm : kya hua kanxu chot kaisi lagi apna dhyan Nahin Rakh sakti dheko chot lagbai ha na😔 kitni Baar kahan hai tumhen ek bhi kharoj aata Hina to hamen bardasht Nahin hota apni appi ka barema socha Karo.
Ammi : ha riyu na Sahi khaha.
Hm : aap log hamari chinta mat kijiye Na ham khyal Rakh lenge agali bar thoda jaldi mein thi na isliye gir Gaya chai lekin karishma hamen bandage lagaya hai pata nahin unke sath aaj ham apni favourite park mein gaye the bahut achcha laga unke sath bhakt bita ke. Humne jab unhen thanks kaha to unhone yah hamara junior aur shayad dost hone ke farsh nibhae Kaha tha aur ham UN per gussa kar diya yah dosti dosti mein sara bharam hai kaikar bad mein hamen Bura bhi laga yah kahane ke liye unke sath.
Ammi : koi baat nahin beta tumhare past ke Karan abhi bhi friendship per believe nahin kar Pai ho jaega bad mein aao dinner karte Hain.
Both Ammi and riya feed her food and riya nai bandage change kardiya .( Ab ghar mein doctor hone ke fayde 🤣).In singh house .
Ks : aaj main pahli bar madam sir ne hamen ghumne ko lekar apni favourite jagah per aur chai bhi pilai unhone kaha ki humne acche lagte Hain aur hamare sath waqt gujar kar unhen achcha laga. Ho Na ho ham unhen friendship per believe Karbar hi rahenge. Aur unhen apna khas dost banaenge.
Krs : hamen tum per pura yakin hai chhotu vah haseena ki p ast ki vajah se hua hai na. Jab bharosa uthata hai na to use fir se jodna lagbhag namumkin hota hai per mujhe vishwas hai ki tum yah kar paogi karu . Madam sir ko dost banaungi. Agar meri koi help chahie to batana I am always there for you.
Puspha ji : okay chalo chalo bacchon khana khate Hain kal thana bhi to jana hai.
After eating a dinner they went to their bedroomKs : aap mane ya Na mane madam sir ham to aapko dost man chuke. karishma Singh kuchh bhi rishte ko shiddat se nivati ha . itni thode waqt mein bhi aapane hamare Dil mein khas jagah banaa kar rahi hai jakar bhi koi vi aapki jagah Nahin le Sakta❤️. Love you dost and good night ❤️. She said by looking hm photo in her mobile.
Here in haseena both sister went to their room.
Hm : pata nahin karishma Singh aapka hamare rishta kya hai per aapke sath hamen sukun mahsus hota hai Ammi aur appi ke alava aap hi hai jiske sath ham mahfuj mahsus karte Hain chaliye sote Hain good night karishma Singh ❤️ . She also said by seeing karishma photo in her mobile.
Chalo ham bhi jaate Hain good night ❤️.
Ab aage dekhte hi ine donon ke rishte mein kya hota hai kya hai haseena karishma Singh dosti per bharosa fir se wapas le payenge.?
To be continued........
Radhe radhe ❤️.
Take care 💕.
YOU ARE READING
Precious ❤️
FantasyUnexpected friendship is always special ❤️ . Let's see how two person became best friends who are opposite to eachother ❤️❤️.