Let's continue from previous part.
Ks went from Thana to cottage and saw it was beautifully decorated and almost ready.
Ks : kam to bahut achcha se ho gaya ab MS bus yahan tak lana hai. kam per lag jaate Hain karishma pata nahin yah sab riyu didu aur diju Ka plan tha I hope ki successful ho chalo ab chalte Hain Thane.
Here in Thana madam sir was working in cabin.
Hm (thinking):🤔 pata nahin aaj tak karishma Singh ne Kabhi bhi half day leave Nahin liya. Bhaiya ke liye bhi Nahin liya. Unke dimag mein chal kya raha hai aur humse theek se baat bhi nahin kiya. Aaj hamen unse hamare Dil ki baat kahana chahte Hain ki unhen bhi ham ab Apne Dost mante Hain .Dil aur dimag ke jhagade mein finally Dil Nahin jeet liya. Lekin abhi tak Thane Nahin aai hai kahan hai aap karishma Singh.
Karishma Singh went to directly madam sir cabin.
Ks : jay hind madam sir.
Hm: Jai hind aap a gaye aapka kam ho gaya ab to duty hours bhi khatm ho gaye kahan chali gai thi. aapke dost milane to Nahin Aayae. the aap humse theek se bhi baat nahin kar rahi hai aap naraj hai kya humse kuchh to boliye karishma Singh.
Ks(thinking in mind): uff yeh jealousy .
Ks: ise Nahin hai ham aapse naraj Nahin hai lekin ham aapse kuchh jaruri Kam hai aap hamare sath chal sakti hai lekin ham aapko yahan per Nahin kah sakte aapko bahar Jana Hoga Thane se bahar ek jagah per ham aapko vahan per le jaenge.
Hm : theek hai ham Aapke bahar intezar kar rahe hain aap a jaaiye.
Hm (to all): karishma Singh ko aur hamen kuchh jaruri kam se bahar jana hai to aap sab log hamare jeep per Ghar jaaiye ham karishma Singh ke ek sath jaenge.
In other side KS call to someone.
Ks : diju bahut nervous feel ho raha hai aaj tak dosti ke baat per hamesha duri banakar rakhti hai madam sir ham unko dosti per vishwas dilana chahte Hain agar aaj unhone hamara dosti Ka hath nahin tha man to dosti ke mamle mein ham har jaenge 😔.
Krs : kuchh Nahin Hoga karu tum kar sakti ho aur harna to maine tumhen sikhaya hi Nahin. tum kar paogi kanha ji per vishwas rakho aur riya ko bhi same lagta hai. Haseena to Riya k Saath bahut close hai na .riya bhi yahi per hai tum mujhse bhi poochh lo shayad tumain help mil jaaye.
Rm: tum kar sakti ho. Ham mane ya Na mane princess tumha bhi apna dost manati hai ek tum hi ho Jo hamari behan ko pahle jaisi kar sakti ho usne apni bachpan bhul gai tum hi uska bachpanah la sakti ho mujhe tum per pura vishwas hai best of luck. And cut the call.
And karishma Singh went outside the Thana.
Hm: kahan thi Aap 5 minut late haiKs : sorry didi ka phone tha isliye late ho Gaya.
After 30 minutes they reached to the destination.
YOU ARE READING
Precious ❤️
FantasyUnexpected friendship is always special ❤️ . Let's see how two person became best friends who are opposite to eachother ❤️❤️.