Dosti❤️.

100 12 1
                                    

Previous part per AAP sab ne dekh liya tha sab log trip par enjoy Kar rahe tha .

Let's continue from previous part.
They all started to do rest  in room. they all enjoyed the trip. Ab sab ko Lucknow Jana tha na.

Ks ( mind): hamen Aab intezar Nahin ho raha pata nahin kab Lucknow jayenge humne billu ko sab ready karne ke liye to kah diya pata nahin Ms hamara dosti accept karengi ya nahi. Hamari life mein jayda Dost hai lekin jo aapke sath connection feel hota hai na Kisi aur dost ke pass Nahin. Please bhagwan app MS aur hamara dosti karbadi jiya  hamen aur kuchh Nahin chahie.

KS: chaliye MS sote Hain.

Hm : ji chaliye

FIR ks  jaldi so jaati hai ms unhen dekh rahi hoti hai and gal per hath Rakh kar good night bolti hai .

Hm (in mind): karishma Singh aap bahut cute ho bilkul cutie ki Jaise. Na jaane kyon aapko bahut acchi lagti hai. Jab aap hamari life mein aai hai na Tab se hamare Dil aur dimag mein hamesha ladai hoti thi lekin ab sab clear ho gaya hai. Apne hamen dosti per fir se vishwas jagaya hai hop ki future per ham fir se dosti per belief Kar paye ham bhi aapko dost man chuke hain cutie ❤️.

Then she also slept .
After travelling hours at evening they all reach to there city.

Ss: finally ham Apne shahar per a gaye.

RM: han Apne shahar mein sukun bahut hota hai ham log 10 din dur kyon chale Gaye bahut miss Kiya isko.

KS : hi didu miss to bahut Kiya

Hm : pyar Apne shahar mein milta hai na vah kahin per bhi Nahin.

Krs: yah baat Tumne Sahi Kaha haseena.

Next morning in KS house .

Ks : Diju hamen na bahut nervous feel ho raha hai pata nahin kyon ho Na hamesha hamara dosti wala proposal na hi  kehti hai is per kahegi ya nahin pata nahin.

KrS : chinta mat karo karu meri sani Kabhi har Nahin manati vah jarur karengi. Bus kanha ji per vishwas rakho.

KS : haa didi aisa hi hoon . 

KS was really excited in nervous and they all went to the Thana.

Ss: mummy 😭 mummy 🤯 chudail chudail bachao mummy. (Aap sab guess kijiye kaun hai woh jise Dekh Kar santu dar gai.)

Cc: uff ya masoomiyat chudail nahi pushpa ji hai jara dekhiae.

Ps : tum sab jante ho na hamari bahu Rani Jaise bike chalati hai humare bechare masoom bhole se lalla ki  vaag foot Gaye.

Ks : baat kuch aur bhi ho chahe boom fat jaaye, chahe samundar mein tufan, a jaaye bhukamp a jaaye aap hamesha lalla bich mein lati hi hai aur unke bhag fod hi deti hai .

Then  SAS bahu never ending fight is  started.

Ms bus kijiye aap sab log kahin per bhi lad jaate Hain jagah to dikhe ya kare.

Ks : shuru inhone kiya tha. Ham aapse half day leave chahte Hain magar aapki permission ho to.

Ms : theek hai jaaiye aur jaldi aana take care.

Ks : jii.

Kya ine donon ki dosti ho payegi dekhte hain next baat per tab tak ke liye bye bye ❤️

Take care guys.
Radhe radhe❤️

Precious ❤️Where stories live. Discover now