solving the cases ❤️

107 12 1
                                    

Then after plan santu madam sir and karishma went to the college.

Then after plan santu madam sir and karishma went to the college

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Madam sir outfit.

Karishma Singh outfit

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Karishma Singh outfit

Karishma Singh outfit

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Santosh Sharma outfit.

College par admission karane jaate Hain santu Ka karishma ka. Ek hidden camera or microchip.

Hm : hamara naam hai rojina aur yah donon hamari bahan Santosh Sharma aur Priya Singh. Humne suna tha aapki college mein padhaai bahut acchi hai to isliye humne inko yahan admission karana chahte Hain.

Principle sir: okay mam agar yah donon entrance mein pass ho Gaye admission ma ho jaega.

(Fir  do na exam dene jaate Hain aur pass bhi karte Hain )

Hm: aap log plan ki sabse karna agar kuchh bhi ho to hamen call karna because ya case ko lekar koi bhi gadbad Nahin Hona chahie bacchon ki health ka sawal hai theek hai.

(After roaming in a college .they found some worker of college are selling drugs ilegally to the student of the college.  Jo ladka gayab hua tha CCTV ki madad se ladka aur Uske Dost drugs lekar kahin bahar jaate hue dekhi)
Fir teen log  workers ka picha karate hai aur godown bhi miljata hai aur back force Kai Saath sab ko arrest Karke jail le jaate Hain.

Ladka  ka Baki dost se poochh kar uska location mil jata hai aur use bhi thane le jaate.

Hm : dekhiae bacchon aap log 17 ya 18 age ke honge this is only age jahan per jyada bacchon bigad jaate Hain agar is age per aap logon ne Apne emotion ko control karna Sikh Gaye to life mein bahut aage jaenge ☺️. Kabhi bhi agar dost kahe to vi aisi chij Jo health ke liye achha nahi hoti hai usse dur hi rahana chahie agar aap logon ko time per realise Nahin hua to future mein aap logon ko aise diseases lagenge Jo fetal bhi ho sakte hain tab ham log kuchh bhi Nahin kar sakte. Agar aisa ho Gaya to the Marne ke alava koi raste hi nahi basta isiliye aaj se aap log is chij ko kabhi bhi hath Nahin lagaenge aur mummy papa se sari baat share karenge teacher se good solution lenge aur kharab dost Ka sath chhodenge agar aap log yah Kar paye to bahut aage jaenge ❤️.

Both boys listened her every word and they also realized it was wrong what they were doing and  both of boys apni mummy se sorry kahate Hain aur aisa Kabhi Nahin karenge promise karte Hain.

Hm: to boys achcha hai aap log samajh hi gaye kyunki tajurba kahta hai hamara 😊ki ek insan agar apni Man ko kabu mein karna Sikh Gaya to Mano jindagi jina sikhgaya ❤️she said with her dimple smile  like this.

Hm: to boys achcha hai aap log samajh hi gaye kyunki tajurba kahta hai hamara 😊ki ek insan agar apni Man ko kabu mein karna Sikh Gaya to Mano jindagi jina sikhgaya ❤️she said with her dimple smile  like this

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Again all adored her cute smile .

Both mom and boys salute their team and went from there

Ss: wow madam sir 😧 aapane to kamali Kar Diya Apne jazzbat sai case solve kardiya main to aapki badi fan ho gai 😍.

Ps : han madam sir apne to Kamal jai kar diya. Bhagwan aapko sada Khush rakhe.

Ks : ha madam sir Kuch to hai apma Jo sabko aap bohot Achi lagthi hai

Hm : thank you ap sabiko ham to baas apna duty Kar rahe thiya❤️.

Lunch time hota hai dab log ready hote hai except madam sir but sabhi ki kahane per a jaati hai aur sab log lunch karne lagte Hain.

Hm : aap sab Ka sukriya .lunch ki liye

Ps: aisi kya baat kar rahi hai abhi to hamari beti jaisi hai Na.

And all went to their desks for work.

Then a suddenly phone ring.and puspha ji. Received it.

Ps: hello mahila police thana janpad Lucknow sadai aapki seva mein tatpar bataiye kya seva kar sakte hain ham aapki.

Ammi : ham hasina ki Ammi bol rahe usne lunch kiya hi Nahin agar nahin kiya hai to main bhijwa Di hun Riya ke sath.

Ps : uski koi jarurat Nahin bahan ji unhone ham sabke sath lunch kiya hai

(Ammi became  shocked and think in mind Riyu ne Sahi Kaha tha unhin log hai Jo hamari hasti khelti hui hasu ko wapas le a sakte  hai.)

Ammi : to Raksha Bandhan aa Raha hai Na to ham chahte ki aap sab log hamare ghar Aaye thoda time spent ho jaega aur aap sabko janme ka mauka mil jaaye ga😊.

Ps : agar aapke liye to theek hai.

Ammi : karishma aur beti ko le aana. Haseena aur Riya ka koi bhai Nahin hai to is bar cheetah  ko Rakhi bandh lenge. Theek hai main rakhti hun aur jarur aana hame Accha lagega.

After that pushpa ji sabko batati hai jo Ammi ne phone pe Kaha tha aur sab log man jaate. Duty hours khatam ho jate per sab Apne Apne Ghar jaate hai.

In haseena house.

Hm : good evening appi how was your day  today ❤️🤗.

RM : Nice. Kanxu❤️ thoda practical jyada tha aaj aur OT par duty bhu thi s a i d by hugging her . Aur tumhara kaisa gaya

Hm: achha tha appi sab log impress ho gaye the jab humne case solve Kiya to . Humna  mana bhi kiya tha per sab log ne hamen launch karne ke liye bula rahithiye ham sab ne sath milkar lunch kiya .

Hm : Ammi ne Raksha Bandhan par sab logo invite kiya hai cheetah  bhi aa rahe humko rakhi bandhna hai unko. Aur aapki sweetu bhi a rahi hai aur karishma Singh bhi.

RM : o achcha main bahut excited hun dekhte hain kya hota hai chal ab dinner karna .

Sab log dinner karte Hain aur sone ke liye Apne room mein jaate Hain aur hamari pyari do bahan bhi so jaate Hain.

In pushpa ji house.

Ks : diju aapko pata hai Ammi nai hum sabko Raksha Bandhan par Apne Ghar bulaya hai.

Krs : yah to bahut acchi baat hai ine sab mein bahut maja aaega Nahin to bahut excited hun.

Ks : aur aapka din kaisa gaya college mein.

Krs : theek hi tha sani ❤️. Practicals jyada the aur OT ma duty tha. (.sani means like choti). Aur tumhare kaisa gaya.

KS : theek tha aaj bhi Na bhaukal ki case solved Kiya hai madam sir ki Baja se.

Krs : achcha to theek hua na koi to Mila meri bahan ka bhaukal rokane wala.

Ks : kya diju aap bhi.

Ks : okay dinner kar le aur bartan dhoni hai.

Donon bahane milkar sara kam finish kar lete hain aur sone ke liye ready ho jaate.

Ks : good night diju ❤️.

Krs : good night sani ❤️ have a sweet dreams.
Karishma smiled and both went  to  sleep.

To be continued..............

Radhe radhe ❤️❤️.

Take care 💕.

Precious ❤️Where stories live. Discover now