All one week therewas hetic day for MPT no one able to talk with each other due to many cases. They all were tired. Due to more workload. They have done there work with punctually and honesty because of this reason commissioner sir gave order to give them holiday for 10 days. By hearing this news all became happy and they decided to visit a new place. Where they can effort too.(Sarkari Naukri hai kam Hoga Na budget).
Ms : team apko pata hai after a one week haam sab busy work schedule sai bahar Aaye hai to commissioner sar ne order Diya hai ki ham 10 din tak chhutti le le hamari jagah koi aur aaega yahan per kam karne ke liye. Uske badle ham kahin ghumne jaane ka plan banate hain. Jo budget par vi ho aur khubshutat vi ho .app place ka naam vi sochta hai AUR aap log vi Soch Lana ok aur hamloge ke Saath didi aur appi vi unlogko Ka vi xutti hai sablog honga na .
All agreed with her . First time they saw ms in excited 😊 mood. Duty was over so all went to their house.
In Ks house.All they were doing dinner .
Ks : dinner to Accha vana Hana diju .ms nail ghumna Ka plan vanaya hai aur Riya didu vi aaingi . Par abitak place decide Nahi hua Hain ..Krs : hmm hamlog ka vi xutti hai 20 din ma results fir farewell and intern and many more .
Ks : hamlog Ka refresh vi hojaygaa aur ms KO aur janne Ka Moka milkayega.
Krs : thik hai chal Kuch dhekta hai aur Sona jayenga.
Ps : Acha baccho tum apna kaam Karo haam to Gaye sone .
In ms house.
Dinner k baad .Hm :Ammi hame 10 din Ka xutti mili hai ham jayada depressed hogai tha work load jyadha tha to socha is vacation na ghumne jai jo Sundar vi ho aur expensive bhi nai.hama aisi jagah chahie aur appi Kabhi xutti Hana to haam chaltehana
RM : ok princess. Mujhe ek place ka bare mein pata hai batau..
Hm : kyon Nahin lekin ham log jaenge Kahan aur samajh mein Nahin a Raha.
Rm : Nepal chalte Hain. Lucknow se nazdiki hai aur bahut khubsurat bhi aur vahan per ham log ja sakte hain.
Hm : to theek hai appi .haam KS ko kahate Hain.
She dial ks no and call it .
Ks : jay Hindi MS Iss time par call. Kuchh emergency hai kya aapki tabiyat kharab ho gai kuchh kahin madam sir.
Hm : ham abhi off duty hai jay hind kahane ki jarurat Nahin ham theek hain ham bus aapko yah kahane ke liye call kiya tha ki ham logon ne place decide.
Kiya ghumne jaane ke liye Nepal. Lucknow se 6 ghante ka rasta padta hai.
Budget bhi Hoga aur bahut khubsurat bhi appi na place decide Kiya hai. Kya aapko yah sab manjur hai.Ks : kyon Nahin madam sir hamen bhi is jagah ke bare mein bahut sunayen vahan per bahut jagah hai ghumne ke liye ham sab log vahin per jaenge ham santu Chita didi aur pushpa ji ko yahin kahate Hain. Theek hai aap bhi so jaaiye good night MS.
Hm : theek hai . Good night and take care.kal to hamara duty hai na. Ham sab log Kahan kahan per jaenge vo decide karenge aur packaging bhi karenge duty se aakar to sham sab log aap hamare ghar mein a Jana aur Baki ko bhi yahi kahana theek hai.
Ks : ji ms .
Next day all are in MPT .
In ms cabin .Ms : humne aap logon ko sirf isliye bulaya hai ki ham logon ne place decide Kiya hai ghumne ke liye appi nai decide Kiya hai ham sab log vahin per jaenge aap sab iske bare mein kya kahate Hain.
All : hum logo ko bhi koi problem nahi hai humne bhi bahut suna hai use jagah ke bare mein bahut maja aane wala hai.
Hm : to aaj hamara half duty hai to aap sab log packaging Karke sham ko hamare ghar a Jana aur cal hamen subah hi nikalna hai han thoda jacket bhi rakhna. Bohot search kiya and place vi decide Kiya hai ghumne ke liye. Ham log pahle lumbini jaenge Gautam Buddha ka birth place Uske bad pokhara jaenge. Vaise ek ghanta dur jakar best camp aata hai 2 ghante raste chalne honge ham ek din vahan per rukenge. Vahan se 5 ghante dur ek jagah home stay ke liye aur vahan per ek din rukenge vahan ke culture traditiona and place dekhenge Uske bad ham log pokhara ghumenge.
Ok
All yes ms .
Aur sham sab Ms ke ghar a jaate Hain
YOU ARE READING
Precious ❤️
FantasiaUnexpected friendship is always special ❤️ . Let's see how two person became best friends who are opposite to eachother ❤️❤️.