Equality.

143 13 0
                                    

Next morning in Lucknow at our MPT .
All are doing work baketi 😅.

Ps : unhone aaj fir se daal jala Diya kuchh kam dete Hain kuchh dhang ka nahin karti kya bataen tumko hamari Lalla  ki to bhagi fut  gai. Hamesha hi aisa karti hai isliye bahar ka khana order kar sake janbujhkar daal jalati hai. Socha tha bahu gay nikalegi lekin Nahin nikali sherni.

Ks: kya matlab hai pushpa ji aapka ham janbujhkar Dal jalate Hain. Humne to pahle hi Kaha tha ki humse Na ho payega Malika ka khana banane Ka Kaha tha na lekin Nahin aapko to hamesha humko hi Kam per lagana tha na.

Ps : sab dikhaba hai . Jab humne pair dabane ko Kaha tha tab bhi nahin dabaya tha aapane kya bataen bahu dhang ki nahin Mili hamen. Hamari Laila ki to

Ks : han foot gaya vag ham kuchh samajh mein Nahin aata aapko lalla ko bich mein kahe lati hai aur kahe fod deti hai unki bhag.

Ss: aap log bus kijiye kitna ladte Hain. Bichari Di aap donon ke bich fas jaati hogi bus kijiye madam sir aati hongi agar aap logon ko aisa dekh liya na impression galat pad sakta hai na.

Cc : uff ya samajhdari wali masumiyat santu ji

KS : Amma tum bole na tumhara yahin per rocket banaa kar uda denge samjhe.
Aur santu Tumne aaj singhade khaya hai kya.

Ss : Maine to aapko Nahin bataya aapko kaise pata Chala madam 🤔.

Ks : pata chal jata hai tum bus singhade khaya karo .

Then madam sir entered in the Thana.

Hm : ( fake cough )uhmm .

All : jay hind madam sir .

Hm : jai hind Kavita kam kiya  Karen. Aur Santosh Sharma any updates.

Ss : no madam sir.
Madam sir became shocked .

Hm : aap log kam kijiye agar kuchh bhi ho jata hai to hamen bulaie ham Apne cabin per hi hai theek hai.

And she went to her cabin.

Then one girl  25 years came to the Thana for asking help.

Girl : madam Mera naam Kripa  hai mujhe aapki madad chahie aap please meri help kijiye.

Ks : pushpa ji FIR likhiye inki aap apna problem bataiye . Bina Kisi dar ke tabhi ham aapki madad kar sakte hain.

Kripa : ji main ek college mein padhati hun abhi maine bachelor ki padhai continue kar rahi hoon. main aur aage padhaai karna chahti hun per mere Ghar wale meri shaadi karana chahte Hain unko lagta hai ki ladki ko jyada padhaanaa Nahin chahie vah to paraaye ki ghar jati hai . Main shaadi nahin karna chahti mujhe Apne carrier banana hai aur apni mummy papa ka naam Roshan karna hai . Mummy to man gai thi meri baat per papa aur chacha chachi meri baat hi nahin samajh rahe kuchh kijiye madam mujhe is problem se bahar nikaliye. Mai vi Apne desh ke liye aur apne family ke liye kuchh karna chahti hu . Isliye meri madad kijiye madam  😭 😭 😭 😭 😭.

By hearing noise madam sir came from cabin .

Hm : Santosh Sharma inha Pani dijiye
Aur please aap shant ho jaaiye ham aapki madad karenge.

Lekin apni Santu na Pani khud hi piliya aur sab log use Ghurrahe tha .

Hm : aap apna ghar ka adress dijiye ham log kuchh karte Hain aap tension na le kar Ghar jaaiye.

And kripa went from there.

Hm : aapko kya lagta hai team  case ke bare mein.

Ss: madam sir ismein lagna kya hai kuchh samajh mein Nahin Aaya 🙋.

Ps : tum abhi samjhogi Nahin santu tumhari bahut chhoti ho na.

Ks : agar aap kahin madam se to ham use uski pita ko apni tarike se samjha kar aate Hain dekh lijiyega sab man jaenge.

Precious ❤️Where stories live. Discover now