Trouble at Party

104 8 0
                                    

Episode starts with Naira discussing arrangements of party with staffs.

Naira:- Yeh na bilkul isi theme ke according hona chahiye...meine apki event manager se baat kar li hai and baki ki cheezein sahi hain...

Naira was done with the work but collided with naitik. She didn't said anything but naitik stopped her.

Naitik: Beta tum thik ho...dekh ke chala karo beta aise chot lag jayegi tumhe

Naira: han woh...pa-

Naitik looked at her in surprise as he understood what naira was about to say.

Naira: sorry meri hi galti thi meine dhyan nhi diya aur apse takra gayi

Naitik(in mind): Meri bachi...kitni badal gayi hai...I love you princess
(To naira) Beta koi baat nhi waise mujhe tumse kuch baat karni thi

Naira: han kahiye na...

Naitik: meri suhasini dadi se baat hui thi unki bahut ikcha thi ki shaadi Unke mehal me ho par woh ho na saka par woh chahte hain ki unke bete ki baraat Delhi me aaye i mean woh pehle wali rehte the lekin fir udaipur aa gaye unka bahut dil hai to humne decide kiya hai ki shaadi  Delhi me hogi...

Naira listened to naitik intently and smiled .

Naira: Yeh to achi baat hai...Humara bhi to waha ghar hai...haina ?

Naitik(smiled): Han bahut yaadein hain

Akshara came there and was surprised to see Naira and Naitik talking with smile on their faces.
It was a blissful moment among them. Akshara felt guilty to interrupt but didn't show.

Akshara: Kya baatein chal rahi thi?

Naira: Pa-....i mean yeh bata rahe the ki delhi me shaadi hogi bas...

Naitik: Beta baat itni hi nahi hai

Naira looked towards naitik confused.

Naitik: Humne waha par koi bhi venue nhi dekha hai shaadi ke liye aur yeh zimmedari Suhasini dadi ne hume di hain...

Naira: To isme problem kya hai abhi mehndi ke baad 1-2 din hain usme jake delhi me venue dekh sakte hain problem solve

She gave her solution to naitik but there is another problem.

Naitik: par beta problem yeh hai ki iss waqt Venue jake dekhega kon? I mean mei nahi jaa sakta ya ghar koi bhi bada...

Naira: To hum chale jate hain i mean V aur mei...

Naitik and Akshara looked towards eachother. They were clearly not sure of this decision by naira.

Naira: kya hua meine kuch...-

Akshara: nahi beta par...Naira Hum tum dono bachon ko akele nhi bhej sakte...koi ladka hona chahiye saath me

Naitik: han hum jante hain ki tum dono strong ho brave ho but still there should be....aur Naksh nahi jaa sakta because Hotel me kaam hai...

Akshara(to naitik): Naitik...Kartik ko bhej dete hain inke saath

Naira's face brightens a bit listening to kartik's name. She too wants him to come with them but tried to show irritation.

Naira: mumma yaar uss baarish ke mendhak ko bhejna jaruri hai kya? I mean he is too much irritating

Akshara: Naira aisa nhi kehte usne teri kitni help kari hai

Tangled Strings Of love 💕Where stories live. Discover now