Part 6:- Investigation

12 0 0
                                    

Location :- Budha Colony Police station

Kuch hi pehle mili infomation se charo taraf hachal tez ho gayi thi aur S.H.O Pandey apne Cabin main puri team ke saath issi baat par discuss kar rahe the.

S.H.O:- "Anil Aaj ka news dekha na tumne har news channel aur  paper main kal raat ke accident ke hi charche hai. Upar se S.P office se do baar call aachuka hai wo iss case pe brefing maan rahe hai Hamne Jaldi hi kuch information chahiye." Pandey Anil ko Dekhte hue bola q ki is case ka I.O Anil hi tha.

S.I:- Sir maine Already do constable ko R.T.O bhej diya hai information nikalwane ke liye aur Ek eye witness v hai par usne car ka number Nahi dekha tha bas usse intna bataya ki ek Blue colour ki B.M.W thi.

S.H.O :-  "Aur road pe laage C.C.T.V ko check kiya uss road pe to Camera v laga hai na?" Pandey aage puchta hai.

S.I :- "Ji sir wo v check karwa raha hu lekin jo sabse pas wala C.C.T.V hai accident ke jagah se wo yaa to 200 meter pehle hai ya phir 200 meter baad." S.I Anil Yadav aavi tak mile saare information ko apne senior se share karta hai.

S.H.O :- "Anil tumko aavi tak mile jankari se kya lagta hai ye only Accident hai yaa phir koi socha samjha Murder."

S.H.O ke iss sawal se Anil v kuch soch ke aage bolta hai

S.I:- sir aavi itna jaldi kuch nahi kaha jaa sakta. Rajeev Rai ek Criminal Lawyer the sayad unke kuch dushmaan v ho sakte hai. Kal maine unke assistent ko Chapra se yaha bulaya hai taki hamne kuch aur information mil sake" Anil aage kuch bolta ki tavi uske phone ki Ghanti baji aur jab Anil ne Number check kiya to wo ek head constable ka number tha jise Anil se control room C.C.T.V ka video lane ko beja tha

S.I Anil side main jaake kuch der uss constable se baat karne ke baad wapas S.H.O Pandey ke taraf Dekh kar aage bolte hai.

S.I:- " Sir C.C.T.V main wo car dikhi hai aur time v match ho rha hai accident ke saath.Calculation ke hisab se Uss car ke speed approx 120 km/h hogi q ki usne bas 13 second main 400 meter cross kaar liya tha jo dono camera ke bich ka distance hai."

S.H.O :- "Very good Anil. Kya uss car ka number mila?"

S.I :- "Sir usmain toda time lagega wo car kafi speed se nikli thi aur raat hone karan number plate clear nahi Dikh raha. Aavi head constable Rakesh technician ke saath ussi pe kaam kar rahe hai" Anil ki baat sunn kar S.H.O kuch sochne lagta hai aur achanak wo Anil ke taraf dekh kar bolta hai

S.H.O:- "Anil jis direction main ye car jaa rahi hai wo pakaa Ganga path ke Gol chakar ke paas slow hui hogi tum waha ka camera check karne ko bolo". Apne senior ki baat sunn kar jajse Anil ko ek naya rasta dikhta hai aur wo turant Apne phone nikal kar Head Constable Rakesh ko call karta hai

S.I:- Rakesh Tum jaldi se Ganga path ke Gol chakar kar C.C.TV video nikalwao kal raat 11:30 aur 12:00 baje ke bich ka. Wo car pakaa waha slow hui hogi aur uska number plate easily tumko dikh jayega"Itna bol kar wo information ka wait karne lagta hai aur S.H.O Pandey S.P office ki taraf nikal jaata hai.

Kuch 30 minute ke andar S.I Anil Yadav ka phone phir se Bajta hai Aur uske display par Head constable Rakesh likha huwa tha.

S.I:- "Haa bolo Rakesh kuch pata chala?"

H.C Rakesh :- "Sir aapka andaaza sahi tha wo Car kal raat 11:47 main Gol chakar ke Camera main dikhi hai aur Uska No. Plate v clear dikh raha hai"

S.I:- Very Good aab jaldi se wo No. Constable Vijay aur Sunil ko bhejo wo aavi R.T.O main hi hai.

H.C Rakesh :- "Ok Sir" Itna bol kar Rakesh phone disconnect kar deta hai aur idhar Anil Phir aab S.H.O ka S.P ooffice se aane ka intezaar karne lagta hai.

Location:- Urjit House

Saam ko 7 baj chuke the aur Urjit apne bed par leta huwa kisi soch main duba huwa tha. Wo ek aisa ladka tha jise logo ka dukh dard smajh leta tha. Wo koshish karta ki uske karan kisi ko v Dukh na pohoche. Bagwaan Krishna main unki sachi Sradha thi aur unke diye hue gyaan ko follow v karta tha. Aavi uske dimaag main kal wali Ghatna hi chal rhi thi aur uske aisi feeling aarahi thi ki kal jo huwa wo accident nahi balki jaan bhooj kar kiya huwa Murder tha.

Todi der main Shivansh ki aawaz se Urjit apni soch se bahar aata hai . Wo Urjit ko Chai pine ke liye bulane aaya tha.

Ansh:- "Kya baat hai bhaiya aap kuch pareshaan dikh rahe hai sab thik hai na" Shivansh ye baat Urjit ke face ko dekh ke bolta hai jispe chinta ke bhaw Saaf dikh rahe the.

Urjit :- "Haa sab thik hai chote bas toda thak gaya hu."Itna bol kar Urjit apne bed se utha aur fresh hone ke liye washroom ke taraf chala gaya.

Kuch hi der main teeno maa aur bete seating area main baith kar chai pe rahe the aur samne  TV par kal ke match ki highlights chal rahi thi. Shivansh jo ki ek U.P.S.C ka student hone ke karan news main jada ruchi rakhta tha usne channel change karte hue ek local news Laga di.

"Kal raat hue hit and run case main aavi tak police ko koi kamyabi nahi mili hai. Aakhir kab tak aise raftaar ke karan jaan jati rahegi." TV se aarahi awaaz sunn kar Urjit ke Kaan khade ho gaye Saath main uski mummy ka v sara focus ab TV per tha.

Reporter:- "Hum apne viewers ko ye baatana chate hai ki kal Jo do logo ki jaan accident main gayi hai wo dono husband and wife the. Sutro se ye jankari nikal ke aarahi hai ki gents ka naam Rajeev Rai tha jo chapra dist. Court main ek Criminal Lawyer the aur unke saath unki patni Ridhi Rai thi. Unka baacha v aacident ke time unke saath hi tha par wo aavi surachit apni Bua ke pas hai. Ji ha ye Rajeev Rai Patna ke famous designer Anamika Rai ke Bhai hai." Anjali ki aab focus apne bade bete pe tika huwa tha jiska pura dhayan uss TV par tha. Urjit maano apni maa ki nazar apne upar mehsuus karta hai aur apni mummy ke taraf dekhta hai.

Shivansh:- "Aare ye to wahi Rajeev Rai hai jo Jalalpur rape case ke Lawyer the." Ansh ki baat sunn kar Urjit toda soch kar puchta hai.

Urjit:- "Ye wahi rape case hai naa jaha ek 10 saal ki ladki ka rape ussi ke gaon ke Kuch ladko ne kiya tha."

Shivansh:-"Ji bhaiya par wo 4 ladke to sirf ek mohra the aasli culprit to wo M.L.A ka beta tha jisko police ne clean chit de diya." Shivansh ke iss baat se aab Urjit ka pura focus uski taraf ho gaya tha.

Urjit :- "To matlab usse case main bas wahi char dosiyo ko saja hui baki sab bach gaye?" Urjit ke iss sawaal ka jawab dene ke liye Shivansh aage bola.

Shivansh:- "Nahi Bhaiya ek aur ladka v dosi paya gaya aur wo uss M.L.A ka Bhaja tha. Jab M.L.A ka saara focus apne bete ko bachane main tha Rajeev se bade se chalakhi se ke bhaje ko court main bula kar usse Crime confess karwa liya."

Shivansh ki baat sunn kar Urjit kisi gahre soch main par gaya aur apna chai complete kar ke wapas apne room main chala gaya.

Location:- Budha colony Police station

S.H.O Cabin

"Anil kya huwa uss Number plate ka kuch information mila" S.H.O Pandey pe Gambhir hote hue pucha.

S.I:- "Nahi sir jo Number plate uss car main laagi thi wo Farzi thi aur sir  Blue BMW same model main Patna aur aaspas kw Zila main bas 4 hi hai." S.I ki baat sunn kar Padey aur jaada gambhir ho gaye.

S.H.O:- "To paata lagao wo char car kal raat ko kaha thi aur jo v karna hai jaldi karo q ki upar ke saath - Saath media ka v pressure hai" Itna bol kar S.H.O apne Jeep ki taraf nikal gaye q ki unka ghar jaane ka time ho gaya tha.

Pandey ke jaate hi S.I Anil ne ek lambi saas bhari aur bahar aapne team ke pas aakar bole.
S.I:- "Wo 4 car kiske naam pe register hai aur kal wo kaha thi paata lago,kal 10 baje tak mujhe saari information chahiye" itna bol kar wo khud aavi tak mile saare evidence ko aache se dekhne laage.

Urjit : Born of a Super HeroWhere stories live. Discover now