Part 9:- Accidentally meet

5 0 0
                                    

Location:- Swarna

Anamika apne boutique main enter karti hai aur apne cabin ke taraf badhti hai. Uske enter hote hi saare employee courtesy ke saath"Good Morning" wish karte hai aur wo v choti si smile ke saath unn sab ka jawab deti hai.

Ye Anamika ke rouitne ka ek part tha jaha wo apne staff se har morning interact karti thi par aaj sabki nazar piche se aa rahe Uske Driver"Suresh" pe thi jiske Godi main Abhimanyu tha.

Dr. Riya ki baat maan kar Anamika ne decide kiya ki aab wo dhire dhire is muskil time ko face karte hue move on karegi aur isliye usne aaj se Abhimanyu ke saath oofice aana chalu kiya.

Anamika apne cabin main enter hote hi Suresh se Abhimanyu ko apne godi main liya aur apne haath main pakde baby care bag ko apne desk par rakh diya.

Kuch hi der main uske cabin pe knock hoti hai aur wo "come in" bol kar knock karne wale ko andar bulati hai.

"Good morning maam, aap ko agar koi urgent work tha to mujhe ghar bula leti". Samne kahde ek 21 saal ki ladki ne kaha.

"Ooh to aab mujhe apne khud ke boutique  apse puch kar aana hoga" Anamika ek muskurahat ke saath samne khade ladki se boli.

"Ji wo maam mera ye matlab nahi tha aap jab chahe yaha aasakti hai" Ghabrate hue uss ladki ne aage bola.

"To aap mujhe yaha aane ka permission de rahi hai" phir se Anamika ne uss ladki se pucha.

"nahi nahi maam main bhala q apko permissiom dene lagi." Uss ladki ke face par ek alag hi Ghabrahat thi q ki uski boss  uske baato ka galat matlab nikal rahi hai.

Uss ladki ka face dekh kar Anamika Haste hue boli "Relax saalu main bas tumhari taang khiz rahi thi". Anamika ko hasta huwa dekh kar uske godi main baitha Abhimanyu v hasne lagta hai.

"Maam aap ne mujhe Daara hi diya tha aur dekho aapke karan Abhimanyu v mujh par has rahe hai".  Itna bol kar Saalu muh banate hue Abhimanyu ko Chidhane lagi jiske dekh Abhimanyu aur hasne laaga.

Salini Gupta badi hi innocent ladki thi jo jaha jaati, waha apne aas paas ki khushiyan bikherti thi. Uski muskurahat mein ek ajeeb si masoomiyat thi, jaise ek bachpana sa chipa hua tha uske andar.
Salini ki sacchai aur saadgi ne usse alag banaya tha. Uska dil pavitra aur behtareen vyaktitva usse hatkar bana deta tha. Issi karan Anamika usse apna P.A kam choti behan jaada samajhti thi aur uske taang khizne ka mauka nahi chorti thi.

"Wo meri baat par nahi teri bandar jaisi sakaal dekh kar has raha hai" Anamika phir usse chindhane lagi.

Saalu:-"Maam aap mere ko itna
pareshaan q karti hai?"

Anamika:- "Kyu ki tu jaldi hi pareshaan ho jaati hai, Hai na Abhi" Itna bol kar wo Abhimanyu ko gudgudi karne lagi jise wo aur khil khila ke hasne laaga.

Anamika ke dil main ek ajab si santi thi jab usne Abhimanyu ko hasta dekha. Uski aankhon mein khushi ka jhalak tha jo uske chehre par muskurahat ban kar ubhar aayi.

"Chalo Ms. P.A kuch kaam kar liya jaaye aur haa aaj se mere saath saath tumhari v double duty hogi but salary utna hi milega jitna milta tha." Itna bol kar Anamika uss do saal ke bache ki taraf dekh kar muskuraa deti hai jo aavi apne toy car main busy tha.

"Aap salary ki chitna chor dijiye main apna Salary Mr. Abhimanyu se le lungi" aur itna bol kar Saalu ne Abhi ke toy car ke saath khelne laagi jisse dekh kar Anamika apna sir hila kar kuch files check karne laagi.

Saalu bhale hee maasoom ladki thi par wo Anamika ke dukh ko aachi tarah samajh pa rahi thi. Usse Anamika ke kahe hue baat ka matlab aache se paata tha aur wo jaanti thi ki aavi Abhimanyu ko sirf care and love ki jarurat hai.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Sep 04 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Urjit : Born of a Super HeroWhere stories live. Discover now