After Two days...
Anamika aavi ek pediatric ke cabin ke bahar apne number aane ka wait kar rahi thi aur kuch hi der main uska number aa v gaya.
Anamika:- Good afternoon Dr.Riya Kaisi hai Aap?" Anamika ne cabin ke andar enter hote hue pucha.
Dr. Riya jo apne agle petient ka wait kar Rahi thi ,Anamika ko dekh kar apne Chair se uthi aur uske gale lagate hue pucha,
Dr. Riya:- "Kaisi hai yaar tu and i am extremly sorry for your lose." Riya aur Anamika school friends thi aur last do din ke andar Accident ka news media ke liye hot topic ban gaya tha iske karan almost har dusre vyakti ko iski jankari thi.
Anamika:- "I don't know yaar,mai koshish kar rahi hu khud ko sambhalne ki lekin mujhe samjh nahi aaraha ki mai kya karu" Anamika ke awaaz se saaf pata chal raha tha ki wo kitni dukhi hai
Dr. Riya:- "Mai teri dukh samjh sakhti hu aur tu toda time de aur apne kanha pe Viswas Rakh" Riya ki baat sunn kar Anamika ne apne aap ko sambhalte hue bola,
Anamika:-"Tu thik bol rahi hai Riya aur mujhe ismain teri help ki jarurat padegi."
Dr. Riya:- "Aare ye v kuch bolne ki baat hai tu bolna main teri kya help kar sakti hu?" Anamika ki help wali baat par Riya turant boli.
Anamika:-"Tujhe wahi karna hai jis main tu best hai"
Dr.Riya:- "Matlab?"
Anamika:- "Mai Abhimanyu ki baat kar rahi hu Riya, Wo har todi der main bhabhi ko yaad kar ke rone lagta hai. Badi hi muskil se wo mere haatho doodh ya phir baby food khata hai. Aab tu hi mujhe baata ki main kaise uska khayal rakhu kyu ki mujhe aab uska rona dekha nahi jaata" Itna bol kar Anamika ke Aankho main phir se Aashu ke do boond aagaye."
Dr.Riya:-Anamika main janti hu ye itna aasan nahi hai lekin mujhse tujh par pura barosa hai. Waise Abhimanyu kaha hai?
Anamika:- Reception area mai Laxmi didi ke saath khel raha hai, Usko ek baar check v kar le" Itna bol kar Anamika Laxmi ko call karke Abhimanyu ko laane ke liye bolti hai.
Kuch samay baad Dr.Riya apni prescription par kuch medicine ke naam likh kar Anamika ke taraf badha deti hai, Usne Abhimanyu ka checkup kar liya tha aur wo phir se Laxmi ke Godh main ek toy ke saath khel raha tha.
Dr.Riya:- "Dekh Anamika aavi Abhimanyu ko jitna busy rakhegi wo Ridhi bhabhi ko utni Jaldi hi bhul payega. Usse bahar leke jaa taki wo logo se ghule mile phir v maine kuch vitamin's ki medicine likh di hai tu usse khila dena" Riya ki baat sunn kar Anamika kuch soch kar sir ha main hila deti hai.
Same Day
Location:- TASTY TREAT"Sir I would suggest you to go for 'DAHI KE KEBAB'because it is one of our best starter in the menu" Urjit aavi 20 Number table par Baithe ek Middle aged Admi ka order le raha tha.
Kuch hi der mai wo Side station ke pas aakar apne Junior "Captain. Vivek" se aakar bola,
Urjit:- "Vivek table no.20 Per baithe jo guest hai special recommendation par yaha aaye hai, kindly dekh lena unke order main koi dikkat na ho."
Vivek:- Aap befikar rahiye sir koi issue nahi hoga" Itna sunte hi Urjit waha se Restaurant ka ek chakar lagane ke liye nikal jaata hai.
Aavi wo kuch 4 se 5 table aage nikla tha hi ki uski phone ki Ganti bejne lagti hai.
Urjit:-"Ji sir" Phone receive karte hi usne bola.
Person:- "Urjit in my cabin now" itna bol kar uss insaan ne phone cut kar diya aur Urjit Sidha Restaurant Manager ke cabin ke taraf badh gaya q ki wo Caller koi aur Nahi "Ashutosh Rai"the.
YOU ARE READING
Urjit : Born of a Super Hero
FantasyWhenever there is a decline in dharma or righteousness and there is an increase in misdeeds, either he will take form on Earth or empower someone to eradicate it.