Abhi aap ko kuch baate triggle kar rahi hogi sid aisa kyu kar Raha hai ya sana sid ka ye jabardasti ka relation kyu accept kar rahi hai. Ye sab baate aap ko tab pata chalegi Jab Inka past samane aayega. Dadi ko sid ne kya promise Diya? Sid Avantika se kyu shaadi kar raha hai? Aisa dono ke bich kya huwa tha? Inki love stroy kaise shuru huyi? Sab ke jawab milenge magar time aane par. Abhi sab cards show karungi to aage kya karungi. So Waite and watch. Aur please story jaise chal Rahi hai wo chalne do pressure mat karo nahi to kuch aur hi story ban jayegi. Aap ke kuch sawal hai to jarura pucho usko clarify kar dungi flashback me. Thank you.
_____________________________________
To be continued
Sana - mera kya kaam puja me. Aap aapke Avantika ke saath Puja karlo
Sid - jitna bola Jaye utana Karo.
Sana - me Jake rahungi
Sid - tu bas Jake dikha
And he left for the cabine
Second day shenaaz was ready for take the Delhi flight
Sana - kushal jaldi chal.
Kushal - ha chal
Ritu - tu kal ke din rukti to hume bhoat khushi hoti.
Deepa - ha beta.
Sana - par aunty mumma papa bhi meri Waite karate honge
Deepa - thik hai ja beta aur hume phone karana
Sana - pakka
Sid - shenaaz Tum kaha ja rahi ho?
Ritu - tujhe pata nahi shenaaz Delhi ja rahi hai apne ghar.
Sid - what? Aaj evening me maine meeting rakhi hai famous designer Tina ke saath. wo hume kuch idea Dene Wali hai. Kushal aur shenaaz ka use meeting me rahna jaruri hai.
Kushal - Bhai meeting baad me rakh Lena
Kushal - 5 paise ki akkal hai tujhe. Tina ka naam suna hai na kitni busy rahati hai. Phir bhi mere kahne pe aaj aarahi hai. Bhulo mat only one month rah Gaya hai event ke liye. Kuch changes huye to abhi kar sakate hai. Baad me mujhe koi risk Lena hi nahi hai. Tujhe se ho nahi Raha hai to kaam chod aur Priya ke saath ghumata rah. nahi to uski company join kar.
Deepa - Sidharth kyu daat Raha hai mere bacche pe.
Sid - aap ke hi laad hai. Kushal shenaaz ka bag uske room me rakh aur office chal.
And he left
Kushal - shenaaz ruk ja kal ja tu Delhi ye bhai humari kabar khodega agar ek bhi chiz rah gayi to
The meeting was going on in the evening. Tina was discussing important things to Sana and Kushal and Sid was just admiring to Sana. The meeting ended very late. Kushal and Sana came out of the cabin
Sid - thanks Tina mere ek call pe tu aaj available huyi
Tina - thanks ki koi jarurat nahi hai but your guys doing good job. Mujhe bulata nahi phir bhi koi problem nahi tha.
Sid - tume ek baar dekha, abhi mujhe koi tension nahi hai.
Tina - chal abhi me chalti hu. Happy Diwali
Sid - happy Diwali to you
Sid enter his cabine Seeing Avantika was already sitting there
Sid - sorry Avantika tumhe Waite karna pada.
Avn - it's ok, baby maine Diwali ki kuch shopping ki nahi hai chalo na shopping pe jate hai.
Sid - me busy hu Avantika next three days office band hai to mujhe aaj hi sab complete karna hai.
YOU ARE READING
HuM TuM
RomanceRoller coaster love story our beloved sidnaaz. Very High mature content Those who have any problem please don't read the story